04 MARTHURSDAY2021 1:33:30 PM
Nari

पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए गंभीर आरोप, दर्ज कराई शिकायत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Sep, 2020 12:48 PM
पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए गंभीर आरोप, दर्ज कराई शिकायत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ समय से उनकी पत्नी उनपर लगातार आरोप लगा रही हैं। वहीं अब नवाजुद्दीन की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। हाल ही में उनकी पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। इस शिकायत में आलिया ने नवाजुद्दीन के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने यह शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में करवाई है। 

PunjabKesari

पत्नी आलिया ने लगाए आरोप 

इस बात की जानकारी देते हुए आलिया के वकील ने बताया,' मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार, धोखाधड़ी की विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज की है। उन्होंने आगे बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया है।' आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है।

परिवार पर भी लगाए थे आरोप

PunjabKesari

आपको बता दें कि इससे पहले भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनपर और परिवार पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। इतना ही नहीं आलिया ने नावाजु्द्दीन पर मानसिक टॉर्चर का आरोप भी लगाया था। इस संबंध में वह शिकायत भी दर्ज करवा चुकी हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि नावाजुद्दीन के भाई के द्वारा 2012 में परिवार के एक सदस्य के साथ छेड़छाड़ की गई थी। आलिया ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने परिवार वालों को इस घटना के बारे में बताया था लेकिन उन्होंने चुप रहने और परिवार के भीतर मामले को सुलझाने के लिए कहा।

Related News