17 JUNMONDAY2024 11:35:34 AM
Nari

राखी के बाद मुनव्वर फारूकी की भी हालत हुई खराब, दूसरी बार भर्ती कराया गया अस्पताल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 May, 2024 11:12 AM
राखी के बाद मुनव्वर फारूकी की भी हालत हुई खराब, दूसरी बार भर्ती कराया गया अस्पताल

राखी सावंत के बाद अब एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट की तबीयत खराब हो गई है, उन्हें दूसरी बार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हम बात कर रहे हैं 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी जिनकी हालत काफी खराब चल रही है। मुनव्वर के फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। अस्पताल से उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है जो काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
मुनव्वर फारूकी के दोस्त नितिन मेंघानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'बिग बॉस विनर की अस्पताल के बिस्तर पर आराम करते हुए एक फोटो शेयर की, जिसमें मुनव्वर के हाथ में ड्रिप लगाी नजर आ रही है। नितिन ने इसके साथ लिखा- 'मेरे भाई के जल्द स्वस्थ होने की पूरी शक्ति से कामना करता हूं।

PunjabKesari

खुद अस्पताल में भर्ती राखी सावंत ने मुनव्वर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्लीज मेरा भाई जल्दी ठीक हो जाए. मेरी तबीयत ठीक नहीं है.’ । मुनव्वर को लेकर फैंस इसलिए चिंतित हैं कि वह दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं।  पिछले महीने भी उनकी आईवी ड्रिप लगाए हुए एक तस्वीर सामने आई थी।  उस समय मुनव्वर ने अपनी स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में  चिंता जताते हुए लिखा था- 'लग गई नज़र।'

PunjabKesari

 एक दिन पहले मुनव्वर ने अपनी शायरी के जरिए पुणे में हुए दुखद पोर्श दुर्घटना पर विचार जाहिर किए थे। उन्होंने लिखा था-  'वो पोर्शे खरीद सकता है, तो बाकी चीजें भी खरीद ही लिया होगा ना। जब मैं 17 साल का था, मेरे पास 2 रबर बैंड वाला नोकिया 1100 था।'  मुनव्वर का यह बयान किशोर न्याय बोर्ड के फैसलों पर उठे विवाद के बीच आया था। दरअसल  दुखद पोर्श दुर्घटना में शामिल किशोर को  घटना के 15 घंटों के भीतर जमानत दे दी गई थी।

Related News