01 DECTUESDAY2020 10:55:39 PM
Nari

सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज FIR पर आया मुंबई पुलिस का बयान, कहा- अपराध आया सामने

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Nov, 2020 11:02 AM
सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज FIR पर आया मुंबई पुलिस का बयान, कहा- अपराध आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी 4 महीने बाद भी नहीं सुलझ पाई है। वहीं इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती को 7 अक्तूबर को जमानत मिल चुकी है। बीते कुछ दिनों पहले रिया ने सुशांत की दों बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिस पर सीबीआई ने आपत्ति जताते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रूख किया था। हालांकि मुंबई पुलिस का कहना है कि एफआईआर से अपराध सामने आया है। 

PunjabKesari

मुंबई पुलिस ने अदालत में दायर किया शपथ पत्र

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिन इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने अदालत में एक शपथ पत्र दायर किया। जिसमें सुशांत की दोनों बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका को खारिज करने का अनुरोध किया गया है। कोर्ट में दायर किए गए हल्फनामे में बांद्रा पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक निखिल कापसे ने कहा है कि पुलिस सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दायर कर सीबीआई की जांच को प्रभावित करने या फिर पटरी से उतारने की कोशिश नहीं कर रही है।

PunjabKesari

'आपराध होने की बात आई सामने' 

इसके साथ ही हलफनामे में पुलिस द्वारा याचिकाकर्ताओं या फिर किसी मृतक व्यक्ति की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने वाली बात से भी इंकार किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती द्वारा दी गई जानकारियों के आधार पर प्रियंका और मीतू के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई थी। जिसमें आपराध होने की बात सामने आई थी। 

PunjabKesari

इसके साथ ही इस हलफनामे में दावा किया गया कि रिया चक्रवर्ती के मुताबिक सुशांत को दवाईयां दिलाने के लिए फर्जी मेडिकल पर्ची का इस्तेमाल कर उन्हें घबराहत दूर करने की दवाइयां देने की बात गई थी। वहीं प्रियंका और मीतू ने याचिका दायर कर कोर्ट से उनके खिलाफ पुलिस में दर्ज एफआईआर को खारिज करने का आग्रह किया था। गौरतलब है कि रिया ने सुशांत की बहलों के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर में कहा था कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। प्रियंका सिंह और डाॅ. तरुण कुमार के कहने पर सुशांत को गैरकानूनी ढंग से दवाईयां दी गई थी।

Related News