17 OCTSUNDAY2021 5:57:29 AM
Nari

नहीं कम हो रही किंग खान के बेटे Aryan की मुश्किलें, कल तक टली सुनवाई

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Oct, 2021 06:21 PM
नहीं कम हो रही किंग खान के बेटे Aryan की मुश्किलें, कल तक टली सुनवाई

किंग खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। फिलहाल अभी वह हिरासत में ही हैं। आज की लंबी सुनवाई के बाद भी मुंबई कोर्ट ने उनकी बेल मंजूर नहीं की और सुनवाई कल पर टाल दी गई है। आर्यन और उनके दोनों दोस्तों की जमानत अर्जी पर कल सुनवाई होगी। ऐसे में आर्यन खान को आज भी राहत नहीं मिल पाई। बता दें कि एनसीबी लगातार आर्यन खान पर अपना शिकंजा कसे हुए हैं। 

आर्यन खान की याचिका के जवाब में एनसीबी ने कहा कि उन्हें आर्यन के फोन से काफी पुख्ता सबूत मिले हैं जो कि काफी है। उनके व्हाट्सएप्प चैट्स, तस्वीरों में ऐसी बहुत से ऐसे सबूत है जो यह दर्शाते हैं कि वह बाकी सह-आरोपियों के साथ अवैध ड्रग चेन का हिस्सा थे और पूरी तरह एक्टिव भी थे इसलिए उनपर भी कठोर नियम लागू होंगे और धाराएं लगाई जाएंगी। इन्हीं सबूतों के चलते एनसीबी ये मांग कर रही है कि आर्यन की रिमांड का समय बढ़ाया जाए ताकि ड्रग्स पेडलर व अन्य जरूरी मामलों तक पहुंचा जाए। 

PunjabKesari

कोर्ट की सुनवाई के बाद जैसे ही आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे बाहर निकले तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया । मीडिया के सवालों का जवाब ने देते हुए उन्होंने कहा कि वह कुछ भी नहीं बोलेंगे। मीडिया से किसी तरह की कोई भी बात नहीं करेंगे। अब कल तक का इंतजार और करना होगा। 

PunjabKesari

वहीं आर्यन खान के वकील का कहना है कि जब उनके पास कुछ मिला नहीं तो जमानत क्यों नहीं मिल रही। वहीं आर्यन खान को लेकर कोर्ट कल क्या फैसला सुनाती है इसका कल ही पता चलेगा। फिलहाल आर्यन आज की रात भी जेल में ही गुजारेंगे। इसी के साथ ट्विटर पर भी नो बेल ओनली जेल हैशटेग ट्रैंड कर रहा है। क्या आपको भी लगता है कि एनसीबी की मांग पूरी होनी चाहिए। अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर रखें। 

PunjabKesari

बता दें कि आर्यन खान और उनके दोनों दोस्तों को क्रूज में रखी एक रेव पार्टी के दौरान पकड़ा गया था। 

Related News