27 APRSATURDAY2024 10:21:08 PM
Life Style

घूमने गए लव स्कूल' फेम जगनूर ने मिस्त्र में ली आखिरी सांस, मरने से पहले एक सपना कर गए पूरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2021 01:52 PM
घूमने गए लव स्कूल' फेम जगनूर ने मिस्त्र में ली आखिरी सांस, मरने से पहले एक सपना कर गए पूरा

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब एक और जानी- मानी हस्ती ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एमटीवी लव स्कूल (MTV Love School) फेम जगनूर अनेजा का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया है। मिस्त्र में छुट्टियां मनाने गए जगनूर को क्या पता था कि वो वहां से कभी लौटेंगे ही नहीं।

PunjabKesari
 फैन्स जगनूर काे नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मौत से पहले तक जगनूर सोशल मीडिया पर काफी एकटिव थे। वह लगातार इंस्टाग्राम पर अपने सैर सपाटे की वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे थे। इन तस्वीरों को देख लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि इतने फिट इंसान अब इस दुनिया में नहीं रहा है। 

PunjabKesari
याद हो कि जगनूर अनेजा सबसे पहले करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर के शो एमटीवी लव स्कूल के सीजन में नजर आए थे। पहले सीजन में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मनीषा के साथ पार्टिसपेट किया था। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। मनीषा से ब्रेकअप के बाद जगनूर मोनिका के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे, हालांकि ये रिश्ता भी उनका ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। 

PunjabKesari
जगनूर ने दो दिन पहले  रील वीडियो शेयर कर लिखा था- ‘एक सपना सच हुआ, जब मैंने गीजा के महान पिरामिडों को देखा, मेरी बकेट लिस्ट में एक विश पूरी हुई। एक्टर करण सिंह छाबड़ा ने भी जगनूर की मौत पर दुख जताते हुए लिखा- बेहद चौंकाने वाला … RIP भाई … जीवन अप्रत्याशित है। 
 

Related News