23 MAYMONDAY2022 7:04:43 PM
Nari

बंगाली Bride बनीं मौनी राॅय के दुपट्टे पर लिखा- ‘सदा सौभाग्‍यवती भव’, देखें हल्दी से लेकर वेडिंग लुक

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Jan, 2022 06:13 PM
बंगाली Bride बनीं मौनी राॅय के दुपट्टे पर लिखा- ‘सदा सौभाग्‍यवती भव’, देखें हल्दी से लेकर वेडिंग लुक

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई। इस बीच मौनी राॅय का ब्राइडल लुक काफी वायरल हो रहा है। बता दें मौनी ने पहले मलयाली और फिर बंगाली रीति रिवाज से सूरज नांबियार संग शादी की। चलिए आज के इस आर्टिकल में आपको बताते हैं मौनी राॅय के हल्दी सेरेमनी से लेकर वेडिंग आउटफिट के बारे में...

गोवा में मौनी और सूरज की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई थी। अपनी हल्दी सेरेमनी में मौनी ने व्हाइट और गोल्डन रंग का लहंगा पहना था, जिसके साथ मौनी ने ऑर्गेंजा फैब्रिक का दुपट्टा कैरी किया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने व्हाइट फ्लोरल ज्वेलरी कैरी की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

वहीं अपनी मेहंदी सेरेमनी में मौनी रॉय ने डिजाइनर पायल सिंघल का येलो लहंगा चुना जिसपर ढेर सारे टेसल्स लगे थे। उनके बैकलेस ब्लाउज पर शेल्स से जड़ी हूई नेकलाइन ड्रेस को और भी अट्रैक्टिव बना रही थी। मांग टीका और इयररिंग्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

साउथ इंडियन ब्राइडल आउटफिट में एक्ट्रेस की सादगी साफ दिखाई दी। उन्होंने व्हाइट कलर में रेड बॉर्डर की खूबसूरत साड़ी पहनी, जिसके साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की। मांग टीका, माथा पट्टी, झुमके, चोकर सेट, टेंपल ज्वैलरी, गोल्डन कड़े, कमरबंद के साथ मौनी ने अपना लुक कंप्लीट किया था। एक्ट्रेस ने गले में गणपति की मूर्ति वाला नेकलेस पहना था जो खूब लाइमलाइट में रहा। छोटी सी बिंदी और मिनिमम मेकअप के साथ मौनी ने अपने वेडिंग लुक को कंप्लीट किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

साउथ इंडियन ब्राइड के बाद मौनी बंगाली ब्राइड बनीं। मौनी ने डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया रेड एंड गोल्डन लहंगा पहना था। इस लहंगे के साथ उन्होंने दो ऑर्गेंजा दुपट्टे कैरी किए थे जिस पर आयुष्मति भव: लिखा हुआ था। ज्वैलरी में मौनी ने अनकट डायमंड और एमरल्ड ग्रीन और गोल्डन शेड ज्वैलरी को चुना। मौनी राॅय की माथा पट्टी ने सभी का ध्यान खींचा इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नाक में पतली नथ भी कैरी की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News