03 MAYFRIDAY2024 6:17:07 AM
Nari

बंगाली ब्यूटी Mouni Roy की बिना मेकअप के भी चमकती है स्किन, बस इस्तेमाल करती हैं ये एक चीज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Sep, 2023 11:29 AM
बंगाली ब्यूटी  Mouni Roy की बिना मेकअप के भी चमकती है स्किन, बस इस्तेमाल करती हैं ये एक चीज

टीवी की नागिन मौनी रॉय अपनी खूबसूरती से सब को दीवाना करती हैं। वो सब के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। उनकी ग्लोइंग स्किन  हर लड़की के लिए इंस्‍पिरेशन है। फैशन के मामले में मौनी रॉय ने बॉलीवुड की सभी एक्‍ट्रेसेस को मात दे डाली है। मगर वहीं, उनकी खूबसूरत स्‍किन हर किसी को अपना दीवाना बना देती है। मौनी अपनी त्‍वचा की खूबसूरती को मेटेंन करने के लिए एक स्ट्रिक्ट ब्यूटी रूटीनी को फॉलो करती हैं। उनकी खास बात है कि वह अगर मेकअप न भी करें, तो भी उनकी स्‍किन ग्‍लोइंग और बेदाग दिखाई देती है। यदि आप भी चाहती हैं कि आपकी स्‍किन मौनी की ही तरह खूबसूरत दिखे, तो आप उनके ये ब्‍यूटी सीक्रेट फॉलो कर सकती हैं...

PunjabKesari

​पीती हैं यह ड्रिंक

मौनी रॉय अपनी स्‍किन को चमकदार बनाए रखने के लिए सिर्फ पानी ही नहीं पीती हैं, बल्‍कि एक ऐसी मैजिकल ड्रिंक पीती हैं, जो दालचीनी और गर्म पानी को मिलाकर तैयार की जाती है।

PunjabKesari

​खुद को हाइड्रेटेड रखना

त्‍वचा को चमकदार बनाने के लिए पानी का सबसे बड़ा रोल होता है। यह आपको हाइड्रेटेड रखता है और आपकी त्वचा को भी निखारता है। मौनी इस टिप को बिना भूले फॉलो करती हैं और ढेर सारा पानी पीती हैं।

​नहीं भूलतीं सनस्‍क्रीन लगाना

मौनी कभी भी अपने सनस्क्रीन के बिना घर से बाहर नहीं निकलतीं और इसीलिए उनकी स्‍किन इतनी साफ और गोरी दिखाई देती है। सनस्‍क्रीन लगाने से स्‍किन से सिर्फ कालापन दूर होता है बल्‍कि एजिंग के निशान भी दूर होते हैं।

PunjabKesari

​जरूर खाती हैं यह एक फल

मौनी यह सुनिश्चित करती हैं कि वह रोजाना एक केला खाएं, क्योंकि यह त्वचा को प्राकृतिक रूप से मॉइस्चराइज करता है। इससे उनकी स्‍किन कोमल बनी रहती है।

PunjabKesari

Related News