05 MAYSUNDAY2024 12:44:50 PM
Nari

दीपिका और कैटरीना को पछाड़ र‍िया चक्रवर्ती बनीं 'मोस्‍ट ड‍िजायरेबल वुमेन'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 Jun, 2021 05:32 PM
दीपिका और कैटरीना को पछाड़ र‍िया चक्रवर्ती बनीं 'मोस्‍ट ड‍िजायरेबल वुमेन'

एक्‍ट्रेस  एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, इस बार सुशांत केस के सिलसिले से नहीं ब्लकि उनकी शख्सियत कैसी है उसके चलते, जी हां, दरअसल,  'द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट ड‍िजायरेबल वुमेन 2020  की ल‍िस्‍ट में टॉप पर एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती  को बताया गया है।

र‍िया ने  ​​​​​दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को पछाड़ा-

र‍िया ने इस ल‍िस्‍ट में  द‍िशा पाटनी, दीपिका पादुकोण , कैटरीना कैफ  जैसी एक्‍ट्रेसेस को पीछे छोड़ा है, लेकिन यूजर्स इस लिस्ट पसे नाखुश है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर रिया को ट्रोल करते हुए कई तरह के मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। 

PunjabKesari

सुशांत केस में जा चुकी हैं जेल-

आपकों बतां दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने एक्टर की मौत के लिए उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया था, जिसके चलते रिया को जेल भी जाना पड़ा और तकरीबन एक महीनें बाद रिया को जमानत मिली।  इस मामले को लेकर रिया से काफी पूछताछ भी जांच एजेंसियों ने की। हालांकि सुशांत के निधन का सच अभी तक सामने नहीं आया है वहीं,  रिया को फैंस ने अभी तक क्लीन चिट भी नहीं दी है। 

PunjabKesari

टाइम्स की इस लिस्ट के आने के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। देखिए यूजर्स के रिएक्शन-



PunjabKesari
PunjabKesari

इस ल‍िस्‍ट में म‍िस यून‍िवर्स 2020 की तीसरी रनरअप रहीं एडलाइन कैस्टेलिनो-

वहीं बतां दें कि र‍िया चक्रवर्ती के बाद इस ल‍िस्‍ट में म‍िस यून‍िवर्स 2020 की तीसरी रनरअप रहीं एडलाइन कैस्टेलिनो और तीसरे नंबर पर एक्‍ट्रेस द‍िशा पाटनी हैं।  इसके बाद चौथे नंबर पर क‍ियारा आडवाणी, 5वें नंबर पर दीप‍िका पादुकोण, छठे नंबर पर कैटरीना कैफ, 7वें नंबर पर जैकलीन, 8वें नंबर पर अनुप्र‍िया गोयंका, 9वें नंबर पर रूही स‍िंह और 10वें नंबर पर आवृति चौधरी हैं।

Related News