05 MAYSUNDAY2024 4:10:34 AM
Nari

Corona: अनुभव बताते बताते रो पड़ी मोहिना, कहा- मेंटल हैल्थ पर ज्यादा असर..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Jun, 2020 04:01 PM
Corona: अनुभव बताते बताते रो पड़ी मोहिना, कहा- मेंटल हैल्थ पर ज्यादा असर..

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी और उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया। इसकी खबर मोहिना ने खुद अपने फैंस को दी। कोरोना संक्रमित होने के बाद मोहिना और उनका पूरा परिवार अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा है ऐसे में मोहिना सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी है और हर जानकारी और बातें वो अपने फैंस के साथ साझा कर रही हैं। हाल ही में मोहिना से जुड़ी एक वीडियो सामने आई इस वीडियो को मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

PunjabKesari
शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें उन्होंने अपना अनुभव लोगों के साथ साझा किया है। उन्हें अस्पताल में 6 दिन हो चुके हैं। वीडियो में मोहिना ने कहा, ' हमें अस्पताल में 6 दिन हो गए है लेकिन अभी भी कोरोना का रिजल्ट पॉजिटिव से नेगेटिव नहीं आ रहा है। उन्होंने आगे कहा ये मेंटल हैल्थ पर ज्यादा असर डाल रहा है क्योंकि जब आपको पता होता है कि आपके अंदर वायरस है तो आप को बहुत महसूस होता है। हम लोगों ने इस वायरस के बारे में इतना सुन लिया है कि हम डर गए हैं और ये मानिसक तौर पर हम पर हावी हो गया है।

अनुभव बताते बताते भावुक हुई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on Jun 6, 2020 at 6:56am PDT

मोहिना वीडियो में भावुक हो जाती है और रोने लगती है वे खुद को बहुत मुशिकल से संभालती है और फिर दोबारा बात करती हैं। इस वीडियो में मोहिना अपने दोस्त गौरव  को देख रो पड़ती हैं।

किस तरह आए कोरोना की चपेट में

इसके साथ ही वीडियो में उन्होंने ये भी बताया कि कोरोना कैसे फैला। उन्होंने बताया कि उनके घर मे पहले उनकी सास बीमार हुई लेकिन घर में सबको यही लगा कि ये नार्मल फ्लू है लेकिन बाद में जब टेस्ट करवाया तो वो कोरोना पॉजिटिव निकली जिसके बाद परिवार ने भी अपने टेस्ट करवाए।

PunjabKesari

लोगों को दी ये सलाह

मोहिना ने अपनी इस वीडियो में लोगों को सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि अगर आप में हल्के लक्षण भी है तब भी आप जल्द से जल्द टेस्ट करवा लें। घर बैठ कर चिंता करने सी बजाए टेस्ट कराएं।

Related News