29 APRMONDAY2024 4:27:33 AM
Nari

Mili एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बोली- सपने में मुझे दिखता था फ्रीजर, मैं हो चुकी थी परेशान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Oct, 2022 05:31 PM
Mili एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बोली- सपने में मुझे दिखता था फ्रीजर, मैं हो चुकी थी परेशान

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कहा कि ‘मिली’ फिल्म की शूटिंग के दौरान लंबे वक्त तक ‘फ्रीजर’ में बंद रहने से न सिर्फ उनके शरीर पर असर पड़ा बल्कि इसने उनके मानसिक स्वास्थ्य को भी प्रभावित किया है। ‘मिली’ फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म नर्सिंग स्नातक मिली नौडियाल पर आधारित है जो एक ‘फ्रीजर’ में फंसने के बाद जिंदा रहने के लिए संघर्ष करती है। यह भूमिका कपूर ने निभाई है।

PunjabKesari
यह फिल्म मथुकुट्टी जेवियर की मलयाली भाषा में बनी फिल्म का हिंदी रीमेक है। जेवियर ने ही हिंदी रीमेक का भी निर्देशन किया है। कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा-“ मुझे याद है कि फिल्म ने मेरे मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित किया। मैं शूटिंग पूरी करने के बाद जब घर लौटती थी और सोने जाती थी तो मुझे सपने में यह दिखता था कि मैं फ्रीजर में हूं।”

PunjabKesari
जान्हवी ने आगे कहा, “ अगर आप दिन के 15 घंटे एक फ्रीजर में बिताएं और ज्यादातर वक्त परेशान रहें... वह स्थिति वाकई बहुत अच्छी नहीं है।” अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें भूमिका के लिए अपना 7.5 किलोग्राम वज़न बढ़ाना पड़ा, क्योंकि निर्देशक चाहते थे कि उनका किरदार ऐसा दिखे जिससे दर्शक अच्छे से खुद जोड़ सकें।

PunjabKesari
फिल्म जगत में बने रहने के सवाल पर 25 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपनी मां दिवंगत श्रीदेवी से सीखा है कि काम के माध्यम से अपनी जगह कायम रखी जा सकती है। वह अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं। उन्होंने कहा, “अगर आप किसी चीज के लिए अपना मन बना लें और उसके लिए लगन से काम करें तो वो आपको मिलना ही है।” फिल्म में मनोज पाहवा और सन्नी कौशल भी हैं। इसके निर्माता ज़ी स्टूडियोज और बोनी कपूर हैं। यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

Related News