20 APRSATURDAY2024 4:56:24 AM
Nari

फेक फॉलोअर्स मामले में मीका का बादशाह पर तंज, बोले- हाय मैं पीछे रह गया...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Aug, 2020 02:07 PM
फेक फॉलोअर्स मामले में मीका का बादशाह पर तंज, बोले- हाय मैं पीछे रह गया...

इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स फेक फॉलोअर्स के कारण पुलिस के निशाने पर हैं। हाल ही में इस केस में मुंबई पुलिस ने रैपर बादशाह को पूछताछ के लिए समन भेजा था। वहीं मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारियों की मानें तो बादशाह ने 7.2 करोड़ व्यूज सोशल मीडिया पर खरीदने के लिए 72 लाख रुपये खर्च किए थे , इस बयान के बाद उनके फैंस और स्टार्स इस पर अपनी राय रख रहे हैं वहीं हाल ही में इस मामले में मीका सिंह ने एक पोस्ट डालकर बादशाह पर अच्छा निशाना साधा है। 

PunjabKesari

सिंगर मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है और तस्वीरें साझा करते हुए मीका ने लिखा, 'मैंने सुना है कि कई सारे एक्टर्स और सिंगर्स यूट्यूब पर फेक व्यूज खरीदते हैं और कई इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स भी खरीदते हैं। मैं इतना बेवकूफ हूं कि मैंने पचास से ज्यादा मकान खरीदे और सिर्फ प्रॉपर्टीज में इंवेस्ट करता हूं और अपनी कमाई का दस फीसदी हिस्सा चैरिटी में दे देता हूं। मुझे भी व्यूज और फॉलोअर्स खरीदने चाहिए तो मेरे भी रिकॉर्ड होते। हाय मैं सबसे पीछे रह गया।'

इस फोटो को शेयर करते ही मीका के कईं फैंस ने भी इस पर कमेंट किया। किसी ने कहा , 'भाई आपको फेक व्यूज की जरूरत नहीं हैं। वहीं किसी ने कहा , ' मीका भाई का जमाना गया नहीं है। 

हालांकि मीका ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन फैंस इसको बादशाह के साथ जोड़ रहे हैं। 

Related News