27 NOVSUNDAY2022 4:04:06 AM
Nari

मिलिए 64 साल की ‘डांसिंग दादी’ से, जिनके लटके-झटकों के मुरीद हुए बड़े-बड़े सेलिब्रिटी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Oct, 2022 02:20 PM
मिलिए 64 साल की ‘डांसिंग दादी’ से, जिनके लटके-झटकों के मुरीद हुए बड़े-बड़े सेलिब्रिटी

वो कहते है ना कि 'एज इज जस्ट अ नंबर', बस इसी बात का जीता-जागता उदाहरण है 64 की‘डांसिंग दादी’। इंस्टाग्राम आजकल सब के लिए अपने हुनर के प्रदर्शन के लिए एक प्लेटफाॅर्म बन गया है और रवि बाला शर्मा इस का जम कर फायदा उठा रही है। ‘डांसिंग दादी’ के नाम से फेमस रवि बाला शर्मा इंस्ट्रागाम पर खूब फेमस है वो अपने बेहतरीन डांस से हर किसी का दिल जीत रही है। जिस उम्र में लोग बेड पकड़ लेते है उस उम्र में उन्होंने अपने धमाकेदार डांस से सभी को हैरान किया।

इंस्टाग्राम पर है दादी के लाखों फॉलोवर्स

64 साल की रवि बाला शर्मा के 20 लाख से भी कुछ ज्यादा फॉलोवर्स है और यह 150 डांसिंग वीडियोज बना चुकी है। इन्होंनें खुद अपनी इंस्टाग्राम  की बायो में खुद को 'डांसिंग दादी' बताया है। सबसे खास बात है कि इनका अंकाउट वेरिफाईड हो चुका है और इनकी हर वीडियोज पर ढेरों लाइक्स मिलते है। गाने चाहे नए हों या पुराने, डांसिंग दादी को उन सभी गानों पर थिरकना बखूबी आता है. उनके फैंस उनके ठुमकों पर जबरदस्त रिसपांस देते हैं. 

दादी है 'ट्रेंनड डांसर '

‘डांसिंग दादी’ रवि बाला शर्मा संगीत की ट्रेनिंग भी ले चुकी हैं। जी हां, उन्होंने अपने पिता से गायन और तबला की शिक्षा ली और खुद भी संगीत सिखाती है । रवि वाला शर्मा बचपन में अक्सर स्कूल के कार्यक्रमों में भाग लेती थी । शादी के बाद भी एक स्कूल शिक्षक के रूप में काम करते हुए वह बच्चों को वार्षिक समारोहों के लिए नृत्य सिखाकर अपने क्राफ्ट से हमेशा जुड़ी रहीं।

 

 

 

रियलिटी शो'डांस दीवाने' में ले चुकी है भाग

दादी अपने कंटेंट के चलते कितनी पॉपुलर हो चुकी है उसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो पंजाब केसरी कल्ब की प्रतियोगिता के साथ-साथ कलर्स के फेमस रियलिटी शो 'डांस दिवाने' में भी भाग ले चुकी है। डांसिंग दादी का 64 साल की उम्र में जिंदगी को लेकर ऐसा जज़्बा सही मायनों में यह सिखाता हैं कि हम किसी भी उम्र में अपने पैशन को फॉलो कर सकते हैं। उन्होंने उम्र से जुड़ी रूढ़ियों को तोड़ यह कर दिखाया है। फिल्ममेकर इम्तियाज अली और सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ जैसी हस्तियों भी भी इनसे प्रभावित है और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रवि बाला शर्मा की वीडियोज शेयर कर चुके हैं।

Related News