29 APRMONDAY2024 1:44:45 AM
Nari

एक बार फिर मासूम मिनावाला का फैशन गेम रहा चर्चा में, नए लुक से Cannes में मचाया तहलका

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 May, 2023 12:13 PM
एक बार फिर मासूम मिनावाला का फैशन गेम रहा चर्चा में, नए लुक से Cannes में मचाया तहलका

दुनिया का सबसे फेमस फिल्म फेस्टिवल्स Cannes की शुरुआत हो चुकी है।  फैशन फेस्टिवल की बात हो और  ब्यूटी व फैशन ब्लॉगर मासूम मिनावाला का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। हर बार की तरह इस बार भी मासूम का फैशन गेम चर्चा में रहा।

PunjabKesari
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के पहले दिन स्ट्रीटवियर लुक को पेश करते ग्लोबल इन्फ्लुएंसर और एंटरप्रेन्योर - मासूम मिनावाला ने सभी को इंप्रेस कर दिया है। लिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया द्वारा   मासूम के इस शानदार लुक को स्टाइल किया गया था।

PunjabKesari
इसी बीच मासूम ने सोशल मीडिया पर अपने दूसरे लुक की भी झलक दिखा दी है। ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में वह काफी स्टाइलिश लग रही है। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक ग्लव्स और खूबसूरत नेकपीस के साथ कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari
इससे पहले मासूम ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह फिल्म फेस्टिवल्स के लिए तैयार होती नजर आ रही थी। यह मासूम का लगातार चौथा साल है जब उसे कान्स फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित किया गया है।

PunjabKesari
पिछले साल पेरिस फैशन वीक में उसने जिस तरह मैटरनिटी लुक में कमाल किया था, उसे देखने के बाद लोगों को उनके Cannes लुक का बेसब्री से इंतजार था। 

Related News