17 MAYFRIDAY2024 2:38:44 AM
Nari

मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का कोरोना से हुआ निधन

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 12 Jun, 2021 01:40 PM
मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ का कोरोना से हुआ निधन

ऐक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मल्लिका दुआ की मां का आज कोरोना से निधन हो गया। मल्लिका दुआ की मां चिन्ना दुआ लंबे समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन, कोरोना के चलते उनकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ गई और कोरोना से लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार को उनका निधन हो गया।  
 

महामारी के चलते चिन्ना दुआ ने भी गंवाई अपनी जान- 
बतां दें कि, मई महीने में चिन्ना दुआ कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। चिन्ना दुआ के साथ ही उनके पति विनोद दुआ भी मई में कोविड का शिकार हो गए थे, जिसके बाद दोनों को गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां दोनों का इलाज जारी थी। लंबे समय तक कोरोना से जंग लड़ने के बाद आखिरकार शुक्रवार को वह इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा बैठीं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस और पॉलिटीशयन बीना काक ने एक ट्वीट के जरिए मल्लिका दुआ की मां के निधन की जानकारी दी है। उन्होंने चिन्ना दुआ की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
 

'तुमने बहुत सहा चिन्ना, अब आराम से रहो'
बीना काक ने अपने ट्वीट में लिखा है - 'तुमने बहुत सहा चिन्ना, अब आराम से रहो, ढेर सारा प्यार।' बता दें, 15 मई को चिन्ना दुआ ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टी की थी। 

अपने पोस्ट में उन्होंने बताया था कि 13 मई को उनकी कोरोना रिपोर्ट आई, जिसमें वह महामारी से संक्रमित निकली हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है और उनके डॉक्टर ने उनकी आवाज सुनकर कहा कि वह साइटोकाइन स्टॉर्म में जा रही हैं और उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रहने की जरूरत है। 

Related News