04 MARTHURSDAY2021 4:02:27 PM
Nari

'संस्कारी बहू' बनकर जब अर्जुन के घर पहुंचीं मलाइका, लुक देख भड़के थे लोग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Feb, 2021 07:18 PM
'संस्कारी बहू' बनकर जब अर्जुन के घर पहुंचीं मलाइका, लुक देख भड़के थे लोग

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने भले ही अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी हो लेकिन उन्हें आए दिन ऐज गैप को लेकर लोगों के तानें सुनने पड़ते हैं। इसके बावजूद मलाइका एक्टर के घरवालों को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इस बात का सबूत एक्ट्रेस सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में देखने को मिला था। सोनम ने 9 जून 2019 को अपना 34वां जन्मदिन मनाया था। इस पार्टी में मलाइका का लुक थीम से बिल्कुल हट के था।

व्हाइट एंड गोल्डन फ्लोरल साड़ी

सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में मलाइका फेमस फैशन डिज़ाइनर रोहित बाल की डिजाइन की हुई व्हाइट एंड गोल्डन फ्लोरल साड़ी पहन कर पहुंची थी। उनकी साड़ी में लाल और गोल्डन रंग के फूल बने हुए थे। साड़ी के साथ मलाइका ने स्वीटहार्ट नेकलाइन और कटआउट स्लीव्स वाला ब्लाउज पहना था। 

PunjabKesari

थ्री स्टेटमेंट ज्वैलरी ने लगाए चार-चांद

मलाइका ने अपने ट्र्रेडिशनल लुक को डार्क मेट फाउंडेशन, बोल्ड कैट आईज, रेड लिपस्टिक और हेयर्स का बन बनाकर कंप्लीट किया था। इसके साथ ही थ्री स्टेटमेंट जूलरी जिसमें डायमंड चोकर, मांग टीका और रिंग ने उनके लुक को स्टाइलिश बनाने का काम किया। मलाइका ने साड़ी पर बने फूलों से मैच करता हुआ गुलाबी रंग का क्लच भी कैरी किया था। 

PunjabKesari

परफेक्ट लुक पर फिर भी हुई ट्रोल

वैसे बात तो सोचने वाली है कि मलाइका का लुक तो बिल्कुल परफेक्ट था फिर भी लोगों ने उसे ट्रोल क्यों किया? दरअसल, सोनम कपूर के बर्थडे पार्टी की थीम वेस्टर्न रखी गई थी। पार्टी की थीम को देखते हुए लोग इस बात की उममीद लगाए बैठे थे कि मलाइका की वेस्टर्न ड्रेस हटके होगी लेकिन उन्होंने वेस्टर्न नहीं बल्कि ट्रेडिशनल ड्रेस को चुना।

PunjabKesari

फैंस ने किए थे ऐसे कमेंट्स

मलाइका की ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें जब सामने आई तो ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर लेते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के घरवालों को इंप्रेस करने के लिए यह लुक अपनाया है। तो कुछ यूजर्स ने कहा कि वह गलत पार्टी में आ गई है।

Related News