27 APRSATURDAY2024 1:55:50 PM
Nari

एक्स पति अरबाज और जॉर्जिया के रिश्ते पर बोली मलाइका अरोड़ा,  मुझे ये सब पसंद नहीं..!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Dec, 2022 03:31 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में है। शो में मलाइका कई पर्सनल खुलासे भी कर रही है। हाल में ही मलाइका ने अपने शो में बताया कि उनके एक्स पति व एक्टर अरबाज खान का ब्रेकअप हुआ है या नहीं। दरअसल, पिछले काफी वक्त से खबरें सुनने को मिल रही थी कि अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी का ब्रेकअप हो गया है। अब शो में मलाइका ने इस बारे में बात की। मलाइका के शो में पहुंचे करण जौहर ने एक्ट्रेस से पूछा कि अरबाज संग ब्रेकअप के बाद वो उनके साथ किस तरह का रिश्ता शेयर करती हैं? करण के इस सवाल पर मलाइका ने कहा- मुझे लगता है कि हमारे बीच अच्छी इक्वेशन है. हम दोनों एक दूसरे के साथ पहले से बहुत ज्यादा अच्छे हैं.

अरबाज और जॉर्जिया के ब्रेकअप पर बोली मलाइका

फिर करण ने मलाइका से पूछा- जब हाल ही में उनका (अरबाज) का ब्रेकअप हुआ तो क्या आपने उनसे इस बारे में बात की? जवाब में मलाइका ने कहा कि वो अरबाज और जॉर्जिया के ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर श्योर नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो इन सबके बारे में अरबाज और बेटे अरहान से बात नहीं करती।
मलाइका ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो, मैं ये सब सवाल नहीं पूछती हूं. मैं उस तरह की इंसान हूं, जो अरहान से भी ये नहीं पूछती है कि उनकी लाइफ में आखिर चल क्या रहा है. मुझे ये सब करना पसंद नहीं है. मुझे लगता है कि मैं लाइन क्रॉस कर रही हूं. मैं जानती हूं कई सारे कपल्स तलाक के बाद बच्चों से एक दूसरे की लाइफ के बारे में अपडेट लेते हैं. लेकिन मैं उनमें से एक नहीं हूं. मैं इन सब चीजों से दूर ही रहती हूं.

मलाइका ने अपनी शादी को लेकर भी की बात

शो के दौरान मलाइका ने अपनी पहली शादी के बारे में भी बात की थी और कहा कि उन्होंने अरबाज से कम उम्र में इसलिए शादी की थी क्योंकि वो अपने घर से निकलना चाहती थीं। मलाइका ने कहा, "अरबाज को शादी के लिए मैंने प्रपोज किया था. अरबाज स्वीटहार्ट हैं. जब मैंने उसे प्रपोज किया तो उन्होंने जगह और टाइम का चुनाव करने के बात कही थी". अपने तलाक की वजह बताते हुए मलाइका ने कहा कि फिल्म 'दबंग' के पहले इनके बीच सब कुछ ठीक था लेकिन इसके रिलीज के बाद दोनों के बीच चीजें खराब होने लगी। दोनों का स्वभाव चिड़चिड़ा हो गया था।

एक्ट्रेस ने उन दिनों को भी याद किया जब उनका भयानक एक्सीडेंट हुआ और उनकी आंख में कांच के टुकड़े चले गए थे लेकिन जब उन्होंने आंखें खोली तो सामने अरबाज ही थे। मलाइका के मुताबिक, उन्हें लगा था कि वो अब वो दोबारा कभी अपने बेटे को देख नहीं पाएगी लेकिन जब सर्जरी के बाद उनकी आंखें खुली तो उन्होंने सबसे पहले अरबाज खान को देखा। बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और वो खान परिवार की बहू रह चुकी है। मलाइका के इस शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार भी था।


 

Related News