28 APRSUNDAY2024 3:18:47 PM
Nari

इस Mother's day मां को ऐसे करें surprise, मम्मी भी फील करेंगी स्पेशल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 May, 2023 02:16 PM
इस Mother's day मां को ऐसे करें surprise, मम्मी भी फील करेंगी स्पेशल

हर शख्स की जिंदगी में मां के लिए खास जगह होती है। एक मां अपने बच्चे के लिए निस्वार्थ भाव से प्रेम करती है। उसके लिए कई बलिदान देती है। जीवन के कठिन पलों में भी खुशियां बांटती है। इसी वजह से मां और बच्चे का रिश्ता बहुत अनमोल होता है। मां के किए गए बलिदान को बच्चे कभी भी नहीं चुका सकते हैं। तो चलिए इस मदर्स डे के मौके अपनी मां को धन्यवाद करते हैं। मां को स्पैशल फील करवाने के लिए उन्हे तोहफे दें जिसे देखते ही वह खुश हो जाए।

फूलों का गुलदस्‍ता गिफ्ट करें

इस मदर्स डे को खास बनाने के लिए आप अपनी मां को फूलों का गुलदस्‍ता गिफ्ट कर सकते है।

कहीं ट्रिप का कर सकते हैं प्लान

इस मदर्स डे पर आप अपनी मां को कहीं बाहर घुमाने लेकर जा सकते हैं। इससे उनका मूड फ्रेश होगा और आप भी उनके साथ पूरे दिन रह पाएंगे।

PunjabKesari

ब्यूटी प्रोडक्ट करें गिफ्ट

मदर्स डे के मौके पर गिफ्ट के रूप में अपनी मां को आप कोई ब्यूटी पैकेज ऑफर कर सकते है। ऐसे में उन्हें भी एहसास होगा की आप उनकी पसंद का ध्यान रखते हैं।

स्ट्रीट फूड या फास्ट फूड का सहारा लें

यदि आपकी मम्मी स्ट्रीट फूड या फास्टफूड पसंद हैं तो आप डिनर में घर पर ही पिज्जा बनाकर खिलाएं। इसमें वही टॉपिंग्स डालें जो आपकी मम्मी को पसंद हों। इससे उनका मन जरूर खुश हो जाएगा।

PunjabKesari

कपड़े कर सकते हैं गिफ्ट

मदर्स डे के मौके पर आप अपनी मां को उनकी पसंद का सूट या साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं। साथ ही बैग देना भी एक अच्छा ऑप्शन है। इससे आपकी मां को बहुत ही खुशी होगी।

फोन या वॉच करें गिफ्ट

आप अपनी मां को गिफ्ट के रूप में वॉच या फोन भी गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपका बजट ठीक है तो आप उन्हें स्मार्ट वॉच भी गिफ्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

 

Related News