27 APRSATURDAY2024 5:05:47 AM
Nari

करवा चौथ पर रिटर्न Gift देकर पति को करें खुश, यहां से लें आइडिया

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 16 Oct, 2019 10:56 AM
करवा चौथ पर रिटर्न Gift देकर पति को करें खुश, यहां से लें आइडिया

करवा चौथ पर हर साल पति अपनी पत्नी को गिफ्ट देकर इस दिन को खास बनाते है। पत्नियों को बहुत ही कम मौका मिलता है जब वह अपने पति को किसी तरह का सरप्राइज दे सकती है। इस करवाचौथ पर आप अपने पति को भी रिटर्न गिफ्ट में कुछ स्पेशल देकर खुश कर सकती है। गिफ्ट देते समय अपने बजट के साथ उनकी पसंद को जरुर ध्यान में रखें। अगर आप यह सोच नहीं पा रही कि पति को क्या गिफ्ट दें जो यहां से आप आइडिया ले सकती हैं।

PunjabKesari,Nari


कफलिंक 

पति की किसी भी सिंपल टी शर्ट को स्टाइलिश बनाने के लिए कफलिंग बहुत ही अच्छा गिफ्ट है। किसी स्पेशल पार्टी या मीटिंग पर जाते हुए वह इस कफलिंग का प्रयोग कर सकते है। इसके लिए आप अलग डिजाइन व कलर के कफलिंग ले सकती है।

PunjabKesari,Nari

PunjabKesari,Nari

हैंड एक्सेसरीज 

आजकल लड़कियों की तरह लड़के भी हैंड एक्सेसरीज पहना काफी पसंद करते है इसके लिए आप लेदर, गोल्ड या सिल्वर का बना ब्रेसलेट ले सकती है। इसी के साथ उन्हें सुंदर वॉच गिफ्ट कर सकती हैं। इसकी जगह आप उन्हें की- चेन भी दे सकती हैं। 

Image result for hand accessory for men, Nari

 

Image result for hand accessory for men,Nari

मूवी टिकट

करवाचौथ के दिन को ओर स्पेशल बनाने के लिए आप उस दिन नाइट की मूवी टिकट बुक करवा सकती है। इतना ही नहीं आप पति व उनके दोस्तों के लिए भी मूवी पार्टी आरेंज कर सकती है। 

गैजेट

अगर आपके पति को गैजेट बहुत पसंद है तो आप उनके लिए नया लैपटॉप, हैडफोन, फोन गिफ्ट कर सकती है। 

 

Image result for gadget for men,Nari

Image result for gadget for men,Nari

सनग्लास 

किसी फंक्शन या पार्टी में जाना हो या बाहर कहीं जाना हो लड़के अक्सर ही सनग्लास पहना पसंद करते है। लड़कों को गिफ्ट देने के लिए यह एक परफेक्ट गिफ्ट है। सनग्लास उनकी जरुरत को पूरा करने के साथ उन्हें एक स्टाइलिश लुक भी देगा।

Image result for sunglass for men,Nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News