04 MAYSATURDAY2024 1:12:16 PM
Nari

हमारे घर आई लक्ष्मी जी... नन्ही परी के माता- पिता बने  दिशा परमार और राहुल वैद्य

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2023 09:57 AM
हमारे घर आई लक्ष्मी जी... नन्ही परी के माता- पिता बने  दिशा परमार और राहुल वैद्य

आखिर वो घड़ी आ गई जिसका इंतजार फैंस को लंबे समय से था। अभिनेत्री दिशा परमार और गायक राहुल वैद्य के घर बुधवार को किलकारियों की गूंज के साथ नन्ही परी का आगमन हुआ। दोनों अपनी पहली संतान को लेकर बुहद खुश हैं। गुड न्यूज सामने आने के बाद फैंस कपल को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। 

 PunjabKesari
कपल ने सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर की है। राहुल वैद्य ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर लिखा-, ‘‘ लक्ष्मी जी आई हैं, हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है! मां और बेबी दोनों हैल्दी और बिल्कुल ठीक हैं!हम अपनी चिकित्सक धृप्ति देधिया को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो गर्भधारण करने से लेकर बच्ची के जन्म तक देखभाल में लगी रहीं। हमारे परिवार को भी विशेष रूप से धन्यवाद! कृपया हमारी बच्ची को आशीर्वाद दें। ''

PunjabKesari

 टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके पति राहुल वैद्य प्रेगनेंसी की अनाउसमेंट के साथ ही खबरों में बने हुए थे। दिशा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह डिलीवरी के बाद ब्रेक जरूर लेंगी लेकिन काम नहीं छोड़ेंगी। बता दें कि दिशा ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। एक्ट्रेस ने ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ से टीवी पर एक्टिंग की शुरुआती की थी, तब से वह अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही है। 

Related News