03 MAYFRIDAY2024 5:07:04 PM
Nari

खुल गया Lara Dutta के फिटनेस का राज! इस डाइट से रखती हैं खुद को फिट और फाइन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Apr, 2023 10:27 AM
खुल गया Lara Dutta के फिटनेस का राज! इस डाइट से रखती हैं खुद को फिट और फाइन

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता का भले ही बॉलीवुड में काफी छोटे करियर रहा, लेकिन अपने स्टाइल और फिटनेस से वो आज भी लाखों के दिलों में राज कर रही हैं। एक्ट्रेस का मानना है कि फिट बॉडी पाने का कोई शॉर्टकट नहीं है।   शायद यही वजह है कि लारा ने अपने प्रेग्नेंसी के बाद बहुत जल्द अपना फैट कम कर लिया। आज लारा अपना बर्थडे मना रही हैं और इस खास मौके पर आइए आपको बताते हैं लारा कैसे रखती हैं खुद को फिट...

हफ्ते में 5 दिन करती हैं वर्कआउट

एक्ट्रेस हफ्ते में 5 दिन जमकर वर्कआउट करती हैं। उनके वर्कआउट में में कर्डियों और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग शामिल है। वो कहती हैं कि उनकी फिटनेस का राज 'योग' है। वह पिछले 12 सालों से योग का अभ्यास कर रही हैं। बता दें, वो हर दिन कम से कम एक घंटा योग को जरूर देती हैं। योग के अलावा एक्ट्रेस स्वीमिंग करना भी काफी पसंद करती हैं। डाइट का भी वो ध्यान रखती हैं। उनका मानना है सुबह का नाश्ता पूरे दिन की सबसे जरूरी चीज है, इसलिए वो सबसे ज्यादा ध्यान इस पर ही देती हैं।

PunjabKesari

 

लारा दत्ता का डाइट

एक्ट्रेस नाश्ते में दलिया, अंडा, फल और फ्रेश जूस लेना पसंद करती हैं। लंच में लारा 3 रोटियों के साथ हरी सब्जियां और सलाद शामिल करती हैं। शाम के नाश्ते में वो फल और मेवे का सेवन करती हैं। वो रोजाना 6 से 8 गिलास पानी जरूर पीती हैं।

PunjabKesari

कैफीना से करती हैं परहेज

लारा इसके अलावा हमेशा कैफीन वाली चीजों से दूरी बनाकर रखती हैं। वो अपने डिनर में हमेशा हल्की चीजों को जगह देती हैं। इसके अलावा वो अपनी स्किन के ग्लो को भी बनाए रखने के लिए विटामिन सी और अलसी के तेल का इस्तेमाल करती हैं।    

PunjabKesari 

Related News