01 MAYWEDNESDAY2024 5:26:19 PM
Nari

कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन ने लिए जादुई सवारी के मजे, लोग बोले- तुम हो असली खिलाड़ी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Apr, 2023 11:41 AM
कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन ने लिए जादुई सवारी के मजे, लोग बोले- तुम हो असली खिलाड़ी

बॉलीवुड की जानी- मानी एक्ट्रेस कृति सेनन की  छाेटी बहन नूपुर सैनन ने भी कम समय में खूब नाम कमा लिया है। पहली बार वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में दिखीं थी, जिसके बाद से ही उनकी खूबसूरती के चर्चे होने लगे थे। इन दिनों नूपुर सैनन अपनी  जादुई सवारी को लेकर चर्चा में बनी हुई है, लोग उनकी हिम्मत और हौंसले की तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)


दरअसल नूपुर सैन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्काई डाइविंग के मजे लेती दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- "इस जादुई सवारी को लेकर पहले मैं डर गई थी, लेकिन अब मैं बहुत खुश हूं, मैंने ये कर दिखाया। ! क्या feeling है! इसके साथ ही उन्हाेंने बताया कि सबसे कठिन था आसमान से चेहरे बनाना , क्योंकि मैं सचमुच महसूस कर रही थी कि  मेरे गाल मेरे चेहरे से दूर उड़ रहे हैं" । 

PunjabKesari
स्काई डाइविंग रोमांच से भर देने वाला एक शानदार अनुभव है। बहुत से कम लोग हैं जो यह करने की हिम्मत कर पाते हैं, लेकिन  नूपुर सैन अपना डर भगाने में कामयाब हो गई। वीडियो में देख सकते हैं कि वह पहले काफी डरी हुई थी, लेकिन जैसे ही उन्होंने स्काई डाइविंग का आनंद लेना शुरू किया, वह खुशी से झूम उठी। नूपुर के इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन भी सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।  इंस्टाग्राम में नूपुर सेनन के 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल 2' के बाद नूपुर सैनन को सबसे पहला मौका नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'नूरानी चेहरा' में मिला। अपनी बहन की तरह उन्हें भी लोगों से बेहद प्यार मिल रहा है। 


 

Related News