30 JULFRIDAY2021 2:09:15 AM
Nari

किरण खेर ने चेहरा दिखाने से किया इंकार, कहा- मैंने Lipstick नहीं लगाई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Jun, 2021 11:18 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस के पति अनुपम खेर अपनी पत्नी की देखरेख में लगे हुए हैं। कैंसर के इलाज के कारण किरण खेर ने बताया कि उनके पैर काले हो गए हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

वीडियो में देखा सिकंदर खेर के साथ-साथ अनुपम खेर को भी देखा जा सकता है। वहीं एक्ट्रेस सोफे पर बैठी दिखाई दे रही है। वह पैरों से हैलो कहती हैं। तभी अनुपम बेटे सिकंदर को एक्ट्रेस के पैरों की वीडियो रिकाॅर्ड करने के लिए कहते हैं। इस पर किरण कहती हैं 'मैंने लिपस्टिक भी नहीं लगायी, मुझे नहीं करना।' तभी सिकंदर कहते हैं कि वो अपने पैरों पर लिपस्टिक लगा लें। जिसका जवाब देते हुए किरण कहती हैं, 'मेरे पैर इतने काले हो गए हैं।'

 

 

वीडियो में अनुपम खेर कहते हैं, 'क्या तुमने नोटिस किया है कि मैं किरण जी की कंपनी में हूं क्योंकि लगातार बातचीत और हंसी हो रही है?' किरण जवाब देते हुए कहती हैं, 'कम से कम मैं हंस तो रही हूं, खुश तो हूं बेवकूफों। थोड़ा मुझे भी खुश हो लेने दो।' इसके बाद किरण कहती हैं कि इलाज के बाद उनके पैर काले पड़ गए हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि किरण खेर कैंसर से जूझ रही हैं। पिछले कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपने बेटे को अपनी ख्वाहिश बताती दिखाई दे रही थी। दरअसल, किरण चाहती है कि उनका बेटा जल्द शादी करवा लें। वहीं  उनके फैंस यही दुआ कर रहे हैं कि वो जल्द ही कैंसर को मात देकर स्वस्थ्य जिंदगी जीएं।

Related News