04 DECSATURDAY2021 12:59:17 PM
Nari

कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आई Kirron Kher

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Nov, 2021 06:14 PM
कैंसर से जंग जीतने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आई Kirron Kher

बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रही थी लेकिन अब वो अपने काम पर वापिस लौट गई है। जी हां, अब वो फिर से इंडियाज गॉट टैलेंट के 9वें सीजन में जज करती नजर आएंगी। इस शो का पहला एपिसोड शूट किया गया, जिसकी एक झलक शिल्पा शेट्टी ने अपने पोस्ट के जरिए दिखाई।

किरण खेर ने की काम पर वापसी

दरअसल, शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वो किरण खेर और बादशाह के साथ मस्ती करती दिखी। मस्ती करते हुए शिल्पा ने किरण को यह तक कह दिया कि आप मुझे गोद ले लो। जिसकी वजह थी किरण खेर की ज्वैलरी।

वीडियो में शिल्पा कहती है,'मैं तो यहां इनकी ज्वेलरी देखने के लिए आती हूं. मैं तो कहती हूं मुझे गोद ले लो ले लीजिए किरण जी. सिकंदर थोड़ी पहनेगा ये ज्वेलरी." शिल्पा की इस बात पर किरण खेर हंसने लग जाती हैं'

शिल्पा शेट्टी की बात का जवाब देते किरण खेर कहती हैं, "उसको पहननी पड़ी तो शायद वो पहन भी लेगा.'' किरण ने बताया कि एक बार मैंने सिकंदर से कहा कि मुझे कुछ ज्वेलरी को बेच देना चाहिए क्योंकि तुम शादी तो कर नहीं रहे. सिकंदर ने फिर जवाब दिया कि आप ऐसा मत करो मेरी पत्नी इन्हें पहनेगी." इसके बाद किरण और शिल्पा, बादशाह से बात करने लगे। इन तीनों का यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। 

बता दें कि इससे पहले किरण खेर अपने बेटे सिकंदर की लाइव वीडियो में दिखाई दी थी, जिसमें उनका बेटा कह रहा था कि वो अपनी मां के गहने और साड़ियां पहनेगा। खैर, किरण खेर काम पर वापिल लौट आई है तो ऐसे में फैंस काफी खुश है।

Related News