13 MAYTHURSDAY2021 1:18:51 PM
Nari

कियारा की Flawless Skin का सीक्रेट, फॉलो करती हैं ये आसान से नुस्खे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Apr, 2021 03:44 PM
कियारा की Flawless Skin का सीक्रेट, फॉलो करती हैं ये आसान से नुस्खे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी टैलेंटिड ही नहीं बल्कि खूबसूरत एक्ट्रेस में से भी एक हैं। नो मेकअप लुक में भी उनकी स्किन ग्लोइंग नजर आती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी फेस ब्यूटी को बरकरार रखने के लिए वह किसी मंहगे ब्यूटी प्रॉडक्ट्स नहीं बल्कि घरेलू नुस्खों का सहारा लेती हैं। जी हां, कियारा ने खुद बताया था कि वह बेसन और ताजा क्रीम का फेस पैक लगाती हैं, जिससे उनकी स्किन ग्लोइंग नजर आती है।

PunjabKesari

सुबह उठकर चेहरे को करती हैं मॉइश्चराइज

कियारा सुबह उठकर पहले ब्रश करती हैं फिर ताजे पानी से चेहरा धोकर मॉइश्चराइजर लगाती हैं। कियारा बताती हैं कि उनका मॉइश्चराइजर नॉनस्टिकी, ऑयल फ्री और लाइट होता है। जो उनकी स्किन को फ्रेश रखता है। 

ग्लोइंग स्किन के लिए 

हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए कियारा फ्रूट्स को अपनी डाइट में शामिल करती हैं। नाश्ते में वह फ्रूट्स, पीनट बटर, ओटमील खाना पसंद करती है। जो स्किन के लिए काफी फायदेमंद होता है। इसके अलावा कियारा दिन की शुरूआत ग्रीन जूस से करती हैं। 

नाइट स्किन केयर रूटीन

रात को सोने से पहले चेहरा धोना और मेकअप साफ करना नहीं भूलती। इसके बाद वह मॉइस्चराइजर भी लगाती हैं।

PunjabKesari

कियारा का सबसे बड़ा ब्यूटी चैलेंज

सूरज की हानिकारक किरणें, हैवी मेकअप, शूटिंग लाइट्स और प्रदूषण से त्वचा का बचाव उनके पूरे दिन का ब्यूटी चैलेंज होता है। साथ ही वह जब घर पर होती है तो मेकअप नहीं करती और दिनभर में कम से कम 8-9 गिलास पानी पीती हैं, ताकि स्किन हाइड्रेट रहे।

एक्सपर्ट से लेती हैं सलाह

कियारा कोई भी केमिकल्स युक्त प्रोडक्ट्स और ब्यूटी प्रोडक्ट्स यूज करने से पहले अपने एक्सपर्ट से सलाह करती हैं। यही नहीं, वह प्रोडक्ट्स को 3-4 दिन टेस्ट करने के बाद ही चेहरे पर लगाती हैं।

PunjabKesari

Related News