26 JUNWEDNESDAY2024 3:06:31 AM
Nari

शाहरूख की KKR से हार पर टूटी काव्या मारन, स्टेडियम में ही छलके आंसू तो बिग- बी ने कही ये बात

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 May, 2024 10:41 AM
शाहरूख की KKR से हार पर टूटी काव्या मारन, स्टेडियम में ही छलके आंसू तो बिग- बी ने कही ये बात

कल रात को शाहरूख खान और उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बड़ा दिन था। सनराइजर्स हैदराबाद के साथ एक तरफा मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हार दिया और 3 बार ट्रॉफी जीती। जिसके बाद हैदराबाद टीम की मालकिन अपने भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं। 

 

हारने के बाद आंसू नहीं छिपा पाईं काव्या 

सनराइजर्स की हार के बाद काव्या मारन अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं। उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। वो कैमरे की दूसरी तरफ सुर घुमाकर आंसू पोछती दिखीं।

इसके बाद उन्होंने भीड़ का अभिवादन भी स्वीकार किया और केकेआर की टीम को बधाई भी दी। मैच के बाद उनकी ये इमोशनल प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए काव्या का हौसला बढ़ाया। 

बिग- बी ने लिखा काव्या के लिए ब्लॉग

एक्टर ने एक ब्लॉग लिखा, 'आईपीएल फाइनल खत्म हो गया है और केकेआर ने सबसे शानदार जीत हासिल की है। एसआरएच बस मात खा गई। कई मायनों में निराशाजनक है क्योंकि एसआरएच एक अच्छी टीम है और जब उन्होंने अन्य मैच खेले थे तो उन्होंने उनका बहुत शानदार प्रदर्शन देखा था। लेकिन जो बात देखने में सबसे अधिक मार्मिक थी, वह थी स्टेडियम में एसआरएच की मालकिन, ब्यूटीफुल यंग लेडी हार के बाद इमोशनल हो गई और रोने लगी। उसने अपना चेहरा कैमरे से दूर कर लिया, ताकि अपनी भावनाओं को कोई देख न कर सके। मुझे उनके लिए बुरा लगा....कोई बात नहीं। कल एक और दिन है, माय डियर, उन सभी के लिए जो असफल होते हैं। हार मत मानो क्योंकि कल एक और दिन है।'

PunjabKesari

वहीं मैच के तुरंत बाद, शाहरुख खान को पत्नी गौरी और बेटी सुहाना खान को गले लगाते हुए देखा गया। बता दें कि केकेआर ने एसआरएच को 8 विकेट से करारी मात दी और आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की।

PunjabKesari

Related News