12 MAYSUNDAY2024 5:38:09 PM
Nari

कैटरीना बांधना चाहती थी अक्षय को राखी, जवाब में एक्टर ने कहा था- तुम्हें थप्पड़ खाना है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Jun, 2021 05:39 PM
कैटरीना बांधना चाहती थी अक्षय को राखी, जवाब में एक्टर ने कहा था- तुम्हें थप्पड़ खाना है

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अगर बात करें ऑनस्क्रीन जोड़ियों की तो सबसे पहला नाम अक्षय कुमार और कटरीना कैफ का आता है। दोनों ने एक-साथ कई फिल्मों में काम किया है। फैंस को भी पर्दे पर दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है। अब भले ही, अक्षय और कैटरीना रील लाइफ में रोमांस करते नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में दोनों भाई-बहन बनने वाले थे। जी हां, चलिए आपको बताते हैं इसके पीछे की कहानी...

PunjabKesari

साल 2016 में कैटरीना कैफ कॉफी विद करण में पहुंची थी। इस दौरान कैटरीना ने बताया था कि फिल्म 'तीस मार खान' के गाने 'शीला की जवानी' की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार राखी बंधवाने के लिए कहा लेकिन ऐसा करने से एक्टर ने इंकार कर दिया था। जिसके बाद कैटरीना ने अर्जुन कपूर को अपना भाई बनाने की सोची। 

'क्या तुम्हें थप्पड़ खाना है?' 

कैटरीना कहती हैं, 'कोई भी मुझ पर ध्यान नहीं दे रहा था। मैं एक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही थी जिसका मैं काफी सम्मान करती हूं और एक अच्छा दोस्त मानती हूं तो मैंने अक्षय से कहा- क्या मैं तुम्हें राखी बांध सकती हूं?' जिसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा- 'कैटरीना क्या तुम्हें थप्पड़ खाना है?' 

PunjabKesari

अर्जुन कपूर भी हुए रफूचक्कर

अब भई, अक्षय कुमार ने तो कैटरीना का भाई बनने से मना कर दिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस की नजर में अर्जुन कपूर आ गए। कैटरीना बताती हैं कि वह अपने एक दोस्त के घर गई थी। जहां उन्होंने अर्जुन कपूर को देखा। तब वह काफी गोल-मोल थे। जिसके बाद उन्होंने अर्जुन को राखी बांधने का फैसला किया। जैसे ही कैटरीना ने अर्जुन राखी बांधना चाही एक्टर वहां से रफूचक्कर हो गए। 

PunjabKesari

बता दें अक्षय कुमार और कटरीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिनमें 'हमको दीवाना कर गए', 'तीस मार खां', 'दे दना दन', 'नमस्ते लंदन', 'सिंग इज किंग',  'वेलकम' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं अब यह जोड़ी जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में दिखाई देगी।

Related News