20 MAYMONDAY2024 4:43:46 AM
Nari

40 प्लस में भी दिखना है Shweta Tiwari की तरह फिट तो यहां जानें एक्ट्रेस का सीक्रेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 May, 2024 01:24 PM
40 प्लस में भी दिखना है Shweta Tiwari की तरह फिट तो यहां जानें एक्ट्रेस का सीक्रेट

श्वेता तिवारी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है, जिनकी ब्यूटी और हॉटनेस उम्र बढ़ने के साथ और ज्यादा बढ़ जाती है। चाहे वो 43 साल की हैं, लेकिन उनकी उम्र को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। उनके फिगर से तो नजर ही नहीं हट रही। उम्र के इस पड़ाव में जहां शरीर में फैट बड़ जाता है और चेहरे पर झुर्रियां आ जाती हैं, श्वेता की फिटनेस देखकर कोई कह नहीं सकता है कि उनके 2 बच्चे हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस का फिटनेस सीक्रेट...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

लेती हैं हेल्दी डाइट 

श्वेता तिवारी बैलेंस्ड डाइट लेती हैं और उनके खाने में फाइबर की कमी नहीं होती है। वजन कम करने के लिए फाबर का सेवन जरूरी है क्योंकि इससे पाचन को बेहतर बनाने में मदद मिलती है। इसके अलावा वो अपने खाने में घी भी शामिल करती हैं। एक्ट्रेस का डाइट स्ट्रिक्ट हैं। वो अपनी डाइट में प्रोटीन, कार्ब्स और फैट का बराबर ध्यान रखती हैं। इसके अलावा वो दिनभर पर्याप्त मात्रा में पानी पीना जरूरी है।

PunjabKesari

वर्कआउट नहीं करती हैं मिस

श्वेता कई बार ये बात चुकी हैं कि वो रोजाना वर्कआउट करती हैं। वो अपने वर्कआउट रूटीन में स्ट्रेंथ और वेट ट्रेनिंग एक्सरसाइज करना नहीं भूलती हैं। इसके अलावा वो पुल अप, पुश-अप्स, वी स्क्वैत, शेट अप्स और लोअर बेक एक्सटेंशन आदि भी करती हैं।

PunjabKesari

जीती हैं डिसिप्लिनड लाइफस्टाइल

श्वेता का मानना है कि वजन कम करना या फिटनेस को बरकरार रखना कोई आसान काम नहीं है। इसके लिए आपको डिसिप्लिन की जरूरत होती है। अपनी व्हील पावर मजबूत बनाने पड़ती है और शेल्फ कंट्रोल होना भी जरूरी है।

Related News