17 MAYFRIDAY2024 6:31:16 AM
Nari

13 साल बड़े एक्टर संग सगाई करेगी 'ये रिश्ता...' की नायरा! पहले भी को-एक्टर के साथ जुड़ चुका है नाम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 May, 2024 02:02 PM
13 साल बड़े एक्टर संग सगाई करेगी 'ये रिश्ता...' की नायरा! पहले भी को-एक्टर के साथ जुड़ चुका है नाम

टीवी इंडस्ट्री में एक बार फिर शहनाई बजने की तैयारी हो रही है। आरती सिंह के बाद एक और जानी- मानी एक्ट्रेस दुल्हन बनने के लिए तैयार है। वह अपनी उम्र से काफी बड़े एक्टर को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अब दोनों ने आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है। टीवी के इस कपल की पहली मुलाकात सीरियल में ही हुई थी, जहां दोनों में काफी नजदीकियां बढ़ गई। चलिए आपको बताते हैं टीवी के इस फेमस कपल के बारे में।


हम बात कर रहे हैं शिवांगी जोशी  और कुशाल टंडन की जो सोनी के शो बरसातें-मौसम प्यार का में आराधना और रेयांश का रोल प्ले  किया था। टीवी में तो इनकी जोड़ी को पसंद किया जा ही रहा था अब यह रियल लाइफ में भी हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामने की सोच रहे हैं। भले ही यह शो अब बंद हो गया है पर आज भी शिवांगी और कुशाल को एक साथ देखना लोग बेहद पसंद करते हैं। 

ऐसे में खबरें आ रही हैं कि शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन जल्द ही सगाई करने की प्लानिंग कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि  वे अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना चाहते हैं और सही वक्त पर अपनी रिलेशनशिप को लेकर घोषणा करेंगे। बता दें कि शिवांगी टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेमस हुईं थी। बताया जा रहा है कि वह कुशाल टंडन से करीब 13 साल छोटी हैं। ऐसे में इस रिश्ते को लेकर चर्चाएं कुछ ज्यादा ही हैं।

PunjabKesari
वहीं सगाई की खबरों के बीच शिवांगी जोशी ने एक नई तस्वीर शेयर कर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया। इस तस्वीर में वह हाथों में व्हाइट रंगे के फूलों को खूबसूरत सा बुके पकड़े नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने लिखा- 'हैलो मई'। इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए बेताब है।

PunjabKesari
इससे पहले अफवाह थी कि शिवांगी  बालिका वधू 2 के को-स्टार रणदीप राय को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने  इन अफवाहों का खंडन किया था। इतना ही नहीं उनका नाम रिश्ता क्या कहलाता है के को- स्टार मोहसिन के साथ भी जुड़ा था। दोनों ने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट भी किया था, पर कुछ समय बाद लोगों की राहें अलग हो गई। वहीं कुशाल की बात करें तो बिग बॉस 7 में उनकी नजदीकियां गौहर खान से काफी गढ़ गई थी। दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहें और उन्हें टिनसेल टाउन का बेस्ट कपल भी कहा जाता था हालांकि, 2014 में उनका ब्रेकअप हो गया था। 

PunjabKesari
 शो में नायरा की भूमिका निभाई थी और मोहसिन खान के साथ उनकी जोड़ी को पसंद किया गया। शिवांगी और मोहसिन के अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी थी। दोनों ने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट भी किया था, लेकिन बाद में चीजें बिगड़ गई और रिश्ता टूट गया। शिवांगी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आने वाली है। वे इस शो की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं।

Related News