01 MAYWEDNESDAY2024 11:03:47 PM
Nari

कैटरीना कैफ ने पहना 1.6 लाख का ड्रेस, फैशन पुलिस नहीं हुई इंप्रेस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Oct, 2022 11:48 AM
कैटरीना कैफ ने पहना 1.6 लाख का ड्रेस, फैशन पुलिस नहीं हुई इंप्रेस


कैटरीना कैफ अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। चाहे ट्रेडिशनल आउटफिट हो या वेस्टर्न वियर, कैटरीना कैफ किसी भी लुक को आसानी से कैरी कर लेती है। अपने पति विक्की कौशल के साथ करवा चौथ 2022 मनाने के एक दिन बाद एक्ट्रेस एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची।


कैटरीना  ने पहना 1.6 लाख का ड्रेस

हरे कलर का रेशम-शिफॉन और जालीदार बॉडीसूट और मिडी स्कर्ट में कैटरीना खूबसूरत तो लग रही थीं, लेकिन ड्रेस थोड़ी औफ सी लग रही थी। एक्ट्रेस ने स्टाइलिश हील्स के साथ अपने आउटफिट को पेयर करते हुए बालों को खुला रखा था। फैशन पुलिस को कैटरीना यह लुक कुछ खास पंसद नहीं आया।

PunjabKesari


क्या आप उनकी ड्रेस की कीमत का अंदाजा लगा सकते हैं? सर्जियो हडसन (Sergio Hudson) के लेबल से कैट की स्कर्ट और बॉडीसूट की कीमत आपके होश उड़ा देगी। कैटरीना कैफ के इस बॉडीसूट की कीमत 83,681.83 रुपये है। वहीं ड्रेप्ड वूल मिडी स्कर्ट की कीमत 77,385.92 रुपये है। मतलब इस लुक को क्रिएट करने में आपको 1.6 लाख रुपये से ज्यादा का खर्चा करना होगा।  


करवाचौथ के दिन कैटरीना ने ढाया कहर

वहीं इवेंट से एक दिन पहले 13 अक्टूबर को करवाचौथ के दिन कैटरीना ने सब्यसाची की डिजाइन की हुई सुर्ख गुलाबी रंग की साड़ी में पति विकी कौशल के लिए व्रत रखा। मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी, गले में मंगलसूत्र और कानों में हैवी ईयररिंग्स पहने कैटरीना बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंनें बिल्कुल मिनिमम मेकअप और पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वहीं फिल्मों की बात करें तो कैटरीना कैफ की फोन भूत रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें वो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ  नज़र आएंगी जो 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। 

Related News