25 APRTHURSDAY2024 3:35:49 AM
Nari

लंदन में इतने करोड़ के बंगले समेत अरबों की मालकिन है कैटरीना कैफ, जानें Net Worth

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 16 Jul, 2021 02:37 PM
लंदन में इतने करोड़ के बंगले समेत अरबों की मालकिन है कैटरीना कैफ, जानें Net Worth

बॉलीवुड की बेहद हाॅट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का आज 16 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन मना रही है। हांगकांग में पैदा हुई कटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म बूम से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सलमान खान ने उनका हाथ थामा और उन्हें सुपरस्टार बनाने में उनकी मदद की, इसके अलावा कैटरीना ने अपनी मेहनत और लगन के बल पर बॉलीवुड में खुद को स्‍थापित किया। आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती है। कटरीना के लाखों चाहने वाले हैं। फ‍िल्‍मों से उन्‍हें खूब लोकप्रियता हासिल की, साथ ही खूब शोहरत भी कमाई। आईए जानते हैं कटरीना की प्रॉपर्टी के बारे में- 

एक फिल्म के लिए करीब 9-10 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं
बतां दें कि बाॅलीवुड में कैटरीना कैफ ने अब तक करीब 40 से ज्यादा फिल्में की है।  ए-लिस्टर्स में शुमार होने की वजह से वह सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कैटरीना एक फिल्म के लिए करीब 9-10 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। 

PunjabKesari

कैटरीना की नेटवर्थ 230 करोड़ से लेकर 306 करोड़ के बीच है
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना की नेट वर्थ तकरीबन 230 करोड़ से लेकर 306 करोड़ के बीच है। यह कमाई फ‍िल्‍मों और टीवी एड्स से है। इसके अलावा उन्‍होंने Kay By Katrina नाम से अपना मेकअप ब्रांड भी शुरू किया था जिससे वह अपना काफी अच्‍छा बिजनेस कर रही है। 

PunjabKesari

6 मिलियन डॉलर की  प्रॉपर्टी की मालकिन हैं कैटरीना
करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में उन्होंने एक बार बताया था कि वह प्रॉपर्टी में ज्‍यादा निवेश नहीं कर रही हैं। प्रॉपर्टी की बात करें तो कटरीना कैफ 6 मिलियन डॉलर यानि करीब 45 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

PunjabKesari

मुंबई में किराए पर रहती हैं कैटरीना लेकिन लंदन में है आलीशान बंगला
मुंबई में कटरीना कैफ किराए के घर में रहती है लेकिन उनके पास लंदन में सात करोड़ रुपये का आलीशान बंगला है। इस समय कैटरीना कैफ फिलहाल मुंबई के अंधेरी वेस्ट के मौर्या हाउस में अपनी बहन इसाबेल के साथ रहती हैं। 

PunjabKesari

लग्जरी में कारों की शौकीन है कैटरीना
बता दें कि कैटरीना कैफ कारों की शौकीन हैं। उनके पास ढाई करोड़ की Land Rover Range Rover Vogue LWB, 40 लाख रुपये की Audi Q3, 80 लाख रुपये कीमत की Audi Q7 और 70 लाख के आसपास की Mercedes ML 350 जैसी कारें हैं।  

Related News