19 APRFRIDAY2024 11:05:25 AM
Nari

कैटरीना कैफ के हैं 7 भाई-बहन, MOM के बर्थडे पर दिखाया अपना पूरा परिवार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 May, 2022 01:12 PM
कैटरीना कैफ के हैं 7 भाई-बहन, MOM के बर्थडे पर दिखाया अपना पूरा परिवार

इंडस्ट्री के क्यूट कपल कैटरीना और विक्की अपनी मैरिड लाइफ को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। शादी के बाद से ही इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।  कैटरीना अपने ससुराल के साथ- साथ अपने मायके वालों को भी पूरा टाईम दे रही है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी मां का 70वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका पूरा परिवार मस्ती करता दिखाई दे रहा है। एक तस्वीर में जहां वह मां के साथ केक के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है तो वहीं दूसरी में  बहनों और मां के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आईं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- 70 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं मां, आपका जीवन खुशी और साहस से भरा रहे। फिलहाल तो आप इस समय अपने शोर मचाने वाले बच्चों के साथ हैं।

PunjabKesari

इस फैमिली फोटो में कैट के अलावा उनकी बहनें और भाई भी नजर आ रहे हैं। तो चलिए आज बताते हैं कि उनकी फैमिली में कौन- कौन हैं। कैटरीना की फैमिली में उनकी 6 बहनें और एक भाई है और कैटरीना को मिलाकर  8 भाई-बहन हैं। कैटरीना अपने भाई-बहनों में पांचवें नंबर पर आती है बाकि की तीन बहने उनसी छोटी हैं।

PunjabKesari
इतना बड़ा परिवार होने की वजह से कैट ने कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। उनकी एक बहन साबेल कैफ फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं।कैटरीना के पिता मोहम्मद कैफ एक भारतीय है और कश्मीर के रहने वाले है। वही कैटरीना की मां सुजैन टरकोट ब्रिटिश नागरिक हैं। ब्रिटेन में ही दोनों की मुलाकात हुई और वहां पर उन्होंने शादी की लेकिन कुछ ही सालों में दोनों का तलाक हो गया।

PunjabKesari
 कैटरीना को अपनी जिंदगी में हमेशा से पिता की कमी खली है। उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था, मेरे पिता का हमारी परवरिश, हमारे धार्मिक, सामाजिक या मोरल बिहेवियर पर कोई इनफ्लुएंस नहीं है। कटरीना काफी छोटी थीं तभी उनके पिता परिवार को छोड़कर चले गए थे। उन्हें हमेशा ये कमी खाली कि उन्हें पिता का प्यार नहीं मिल सका।
 

 

Related News