05 MAYSUNDAY2024 7:54:28 AM
Nari

कैटरीना कैफ ने बच्चों के साथ की खूब मस्ती, Dance Moves देख दीवाने हुए फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Sep, 2022 06:52 PM
कैटरीना कैफ ने बच्चों के साथ की खूब मस्ती, Dance Moves देख दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ ने फैंस के दिलाें में एक अलग जगह बना कर रखी है। वह काफी शांत और सादगी पसंद एक्ट्रेस हे, तभी तो लोग उन्हें ज्यादा पसंद करते हैं। इस दिनों कैटरीना की एक वीडियाे सामने आई है, जिसे देख कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा। लोग इस वीडियो की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।


दरअसल अदाकारा हाल ही में  तमिलनाडु के मदुरै में माउंटेन व्यू स्कूल में गई थी, जहां वह बच्चों के साथ बिल्कुल बच्ची बन गई। वीडियो में देख सकते हैं कि वह  मूवी 'बीस्ट' के गाने 'मलम पिथा पिथा दे' पर जमकर ठुमके लगा रही है। बच्चे भी उन्हें अपने बीच पाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
इस दौरान कैटरीना के किलर मूव्स देखने वाले है, वह सब कुछ भूलाकर बस डांस करने लगी हुई है।  हरे और गुलाबी रंग के फ्लोरल प्रिंट कुर्ते में वह बेहद सिंपल और क्यूट लग रही थी। वीडियो देखकर लग रहा है कि वह बच्चों के साथ काफी एंजॉय कर रही हैं। 

PunjabKesari
इस दौरान कैटरीना ने वहां मौजूद सभी लोगों के साथ खूब सारी फोटोज भी क्लिक करवाई। बता दें कि तमिलनाडु में माउंटेन व्यू स्कूल 2015 में रिलीफ प्रोजेक्ट इंडिया के हिस्से के रूप में खोला गया था, ताकि वंचित छात्रों को अंग्रेजी माध्यम की शिक्षा प्रदान की जा सके. कैफ की मां सुजैन लंबे समय से स्कूल से जुड़ी हुई हैं और वहां पढ़ाती भी हैं। 

PunjabKesari

Related News