24 APRWEDNESDAY2024 2:34:35 AM
Nari

इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ के हुए रिकॉर्ड तोड़ Followers, खुशी से झूम उठी एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jan, 2023 06:06 PM
इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ के हुए रिकॉर्ड तोड़ Followers, खुशी से झूम उठी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। देश ही नहीं दुनिया भर में लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। यही कारण है कि आए दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।  इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 70 मिलियन हो गयी है , जिसे देख एक्ट्रेस  खुशी से झूम उठी।

PunjabKesari
दरअसल कैटरीना अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी जाहिर की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘यहां तुम्हे देखते हुए, मेरी 70 मिलियन इंस्टा फैमिली'। 

PunjabKesari
इस तस्वीर में वह  हाथ से 7 बनाती दिख रही हैं, उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है।  खास बात तो ये है कि बहुत कम वक्त में उनके इतने फॉलोआर्स हो गए हैं क्योंकि उन्होंने 2017 में ही इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था।

PunjabKesari
इस कड़ी में कैटरीना ने उर्वशी रौतेला समेत कई एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है। ऐसे में उनके साथ- साथ फैंस भी जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने खुशी जताते हुए कहा कि- "आपने जो भी सफलता हासिल की है, आप उसके लायक है"।

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर ने  75 मिलियन  फॉलोअर्स होने पर खुशी जताई थी। कैटरीना, श्रद्धा के अलावा दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट भी  70 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। फैन फॉलोइंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस भी किसी से कम नहीं है। उनको चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है। 

Related News