02 OCTSUNDAY2022 4:23:03 PM
Nari

'नैतिक' के स्पोर्ट में उतरी Kashmera, बोली- वो एक मच्छर नहीं मार सकता, बीवी पर हाथ उठाना तो दूर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Aug, 2022 11:15 AM
'नैतिक' के स्पोर्ट में उतरी Kashmera, बोली- वो एक मच्छर नहीं मार सकता, बीवी पर हाथ उठाना तो दूर

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभा कर फेमस हुए एक्टर करण मेहरा के घर इन दिनों तूफान मचा हुआ है। करण मेहरा और निशा रावल के बीच की लड़ाई दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। हाल में ही करण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशा पर इल्जाम लगाए थे कि उसके अपने ही मुंहबोले भाई के साथ संबंध है और पिछले काफी वक्त से दोनों एक्टर के ही घर पर रह रहे हैं। करण ने कहा था कि निशा का अफेयर रोहित साठिया से चल रहा है, जिन्हें वो अपना राखी भाई कहती हैं। 

PunjabKesari
करण ने कहा कि रोहित साठिया उनके 4 साल के बेटे के सामने की स्मोक और ड्रिंक भी करता है। अब इस मामले में एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने कई खुलासे किए। जिसके बाद करण ने एक्ट्रेस का शुक्रिया किया। नामी वेबसाइड ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने कहा था कि निशा का पहले उन्हें फोन आया कि कुछ ठीक नहीं चल रहा फिर बाद में रोहित वर्मा का रात के साढ़े 12 बजे कॉल आया कि करण ने निशा के साथ मारपीट की है। कश्मीरा के मुताबिक, करण एक मच्छर तक नहीं मारते हैं तो वह ऐसा कर ही नहीं सकते।

PunjabKesari
अब करण ने कश्मीरा को इस केस में विटनेस बनने के लिए कहा था। कश्मीरा ने हां कह दिया, कश्मीरा ने कहा- ''मैं उम्मीद करती हूं कि मैं गलत नहीं हूं, लेकिन जिस करण को मैं जानती हूं वो इतना उग्र इंसान नहीं है। आज मैंने करण से बात की क्योंकि उसने कुछ दिन पहले मुझे कॉल किया था। उसने पूछा था कि क्या मैं कम्फर्टेबल हूं उसका कैरेक्टर विटनेस बनने के लिए, और मैंने हां कहा था क्योंकि मेरा दिल कह रहा है कि करण निर्दोष है.''। 

PunjabKesari
करण ने सोशल मीडिया के जरिए कश्मीरा को शुक्रिया कहा उन्होंने लिखा है, 'मेरे पास शब्द नहीं कि मैं तुम्हारा कैसे शुक्रिया अदा करूं। तुम मेरे और परिवार के साथ खड़ी हो रही हो। मैं इसके लिए हमेशा आभारी और ऋणी रहूंगा।'  कश्मीरा शाह ने यह भी कहा था कि करण कभी भी निशा पर हाथ नहीं उठा सकते। एक्टर ने उनका साथ देने के लिए कहा था इसीलिए वह साथ देने के लिए तैयार हुई हैं। बता दें कि पिछले साल निशा ने करण पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। यह भी कहा था कि करण का किसी अन्य लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। वही जब खुद निशा कंगना के शो में आई तो उन्होंने कबूला कि उनका अपना अफेयर था।

Related News