15 MAYWEDNESDAY2024 4:59:26 PM
Nari

स्टेज पर कियारा की सैंडल उठाते दिखे कार्तिक आर्यन, लोग बोल- कितनी बार जीतोगे दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jun, 2023 03:31 PM
स्टेज पर कियारा की सैंडल उठाते दिखे कार्तिक आर्यन, लोग बोल- कितनी बार जीतोगे दिल

कई लड़कियों की इच्छा है कि उनका पति कार्तिक आर्यन जैसा हो, क्योंकि वह ना सिर्फ अच्छे एक्टर हैं बल्कि अच्छे इंसान भी है। वह अपने व्यवहार के चलते भी लोगों के दिलों में राज करते हैं। एक बार फिर कार्तिक ने दिखा दिया है कि वह रियल में जेंटलमैन हैं। उनका  जेस्चर देख किसी का भी दिल उन पर आ जाए।

PunjabKesari
दरअसल इन दिनों कार्तिक आर्यन  अपनी फिल्म  'सत्य प्रेम की कथा' को लेकर चर्चा है, इस फिल्म में उनके साथ दिखाई देगी  कियारा आडवाणी। ऐसे में दोनों अपनी मूवी को प्रमोट करने लगे हुए हैं। का सत्य प्रेम की कथा का नया गाना 'सुन सजनी' रिलीज किया गया, जिसके लॉन्च इवेंट में कार्तिक- कियारा ने जमकर धूम मचाई। 

PunjabKesari
इस दौरान एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। दरअसल इवेंट के दौरान  हैवी ड्रेस की वजह से कियारा की सैंडल खुल गई, जिसके कारण वह काफी परेशान नजर आई। कियारा को परेशान हाेता देख कार्तिक तुरंत उनके पास जाते हैं और हाथ से हैंडल उठाकर पहनाने में मदद करते हैं। 

PunjabKesari
एक्टर का यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, उनका कहना है कि कार्तिक सच्चे जेंटलमैन हैं।  एक यूजर ने लिखा, “एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे कार्तिक।” दूसरे शख्स ने कहा कि कार्तिक की इन्हीं आदतों के कारण वह लोगों के दिलों में खास पहचान बना चुके हैं। 

PunjabKesari
वहीं  कार्तिक-कियारा के लुक की बात करें तो एक्टर  पर्पल कलर के कुर्ते में काफी जच रहे थे। वहीं कियारा रेड कलर के आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही थी। दोनों ने  शानदार अंदाज में स्टेज पर एंट्री मारी थी। लोगों को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आ रही हे। 
 

Related News