27 APRSATURDAY2024 5:04:04 AM
Nari

श्रद्धा- अंकिता के बाद  करिश्मा तन्ना भी बनेगी दुल्हन, लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड के साथ इस दिन करेगी शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Dec, 2021 03:41 PM
श्रद्धा- अंकिता के बाद  करिश्मा तन्ना भी बनेगी दुल्हन, लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड के साथ इस दिन करेगी शादी

श्रद्धा आर्या- अंकिता लोखंडे के बाद टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी सात फेरे लेने जा रही है। वह अगले साल वरुण बंगेरा से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, इससे पहले उनकी सगाई की खबरें भी सामने आई थी।  वरुण से पहले करिश्मा को दो बार प्यार हुआ और दोनों बार उन्हें धोखा ही मिला।  
 

PunjabKesari
खबराें की मानें तो एक्ट्रेस  5 फरवरी को मुंबई में शादी करने जा रही हैं। 4 फरवरी को मेहंदी और संगीत समारोह का आयोजन होगा और शादी के दिन ही हल्दी लगेगी। वहीं  करिश्मा और वरुण इंडस्ट्री में अपने फ्रेंड और करीबी फैमिली मेंबर्स के लिए 6 फरवरी को एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी करेंगे। 

PunjabKesari
कुछ दिनों पहले ही इन दोनों की सगाई की खबरें भी सामने आई थी।  करिश्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक केक के पीस की तस्वीर शेयर की थी, जिस पलेट पर केक रखा था उसमें ‘बधाई हो’ भी लिखा हुआ था। वहीं, दूसरी तरफ वरुण ने भी अपनी लेडीलव करिश्मा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद सगाई को लेकर चर्चाएं हुई थी।  

PunjabKesari

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए मिले थे और तब से दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक साथ काफी समय बिता रहे हैं। वह अपने रिलेशिनशिप को लेकर सीरियस हैं और जल्द ही सात फेरे लेकर हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के होना चाहते हैं। 

PunjabKesari

Related News