29 APRMONDAY2024 4:59:13 AM
Nari

करण की पार्टी में बोल्ड ड्रैस पहन पहुंची करीना

  • Updated: 09 Apr, 2017 03:24 PM
करण की पार्टी में बोल्ड ड्रैस पहन पहुंची करीना

पंजाब केसरी(फैशन): बॉलीवुड और पार्टी एक दूसरे के बिना अधूरे हैं। बी टाउन की हस्तियां खुशी के किसी भी मौके को हाथ से जाने नहीं देती। अपने स्टाइल और डिजाइनर आउटफिट्स के साथ ये लोग पार्टी के रोनक को और भी बढ़ा देते हैं। हाल ही में करण जौहर के अपने घर एक पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड की हॉटेस्ट मॉम करीना और सैफ शामिल हुए।

 

करीना अपने अलग अंदाज के कारण लोगों का हमेशा से ही फेवरेट रही है। इस बार भी वह जरा हटकर अंदाज में नजर आईं। पार्टी में करीना ने ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रैस पहनी हुई थी। इस स्टाइल में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। हेयर स्टाइल की बात करें तो खुले बाल इस ड्रैस पर बहुत सूट कर रहे थे। इसके साथ फुटवियर में ब्लैक कलर के हाई हील सैडल पियर किए हुए थे। कलच के साथ स्लिंग चेन और हल्के मेकअप में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। 
 


करन जोहर की इस पार्टी में जाह्नवी ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही पार्टी में आलिया भट्ट,सोनाक्षी सिन्हा,अमृता अरोडा,सुजैन खान,सोनाली बेन्द्रे,नेहा धूपिया,मीरा राजपूत,जैकलीन फर्नांडिज के अलावा और भी बहुत से सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान दीपिका व्हाइट फ्लोर लैंथ ट्रैडीशनल ड्रैस में बहुत खूबसूरत लग रही थी। 

Related News