29 APRMONDAY2024 10:29:59 PM
Nari

इस हसीना संग लिव-इन में रहेंगे आमिर खान के भांजे Imran ? लिया करण जौहर का अपार्टमेंट Rent में

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Mar, 2024 07:11 PM
इस हसीना संग लिव-इन में रहेंगे आमिर खान के भांजे Imran ? लिया करण जौहर का अपार्टमेंट Rent में

आमिर खान के भांजे इमरान खान काफी समय से इंडस्ट्री से गायब है। हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्हें कई बार एक हसीना के साथ पार्टी करते देखा गया है। इस हसीना का नाम लेखा वॉशिंगटन है। ये कई सारी साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और कुछ समय से इमरान को डेट कर रही हैं।  दोनों का रिश्ता ज्यादा सिरियस है और दोनों लिव- इन रिलेशन में है। पिछले ही महीना इमरान ने लेखा संग अपने रिश्ते को कंफर्म किया था। अब उन्होंने एक महंगा फ्लैट भी किराए पर लिया है ...

PunjabKesari

करण के फ्लैट पर गर्लफ्रेंड संग रहेंगे इमरान

रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान खान अपनी लेडी लव के साथ बहुत जल्द लिव- इन में  शिफ्ट होने वाले हैं। दोनों ने मिलकर करण जौहर का 3 मंजिला अपार्टमेंट किराए पर लिया है। बता दें, ये अपार्टमेंट बहुत महंगा है और हर महीने इसके 9 लाख रुपये भरने पड़ेंगे। इससे पहले दोनों पाली हिल के एक बंगले में साथ रह रहे थे। लेकिन किसी को पता नहीं चला कि दोनों साथ रह रहे हैं। करण का ये अपार्टमेंट सी फेसिंग है और आमिर की बिल्डिंग के बिल्कुल बराबर है। आमिर भी यहां पर किराए में रहते हैं। कहा जा रहा है पूर्व एक्टर ने इस अपार्टमेंट को 3 साल के लिए रेंट पर लिया और इसकी रजिस्ट्री 20 मार्च को हुई है। 

PunjabKesari

फ्लॉप हुआ करियर और शादी भी टूटी

बता दें, ये इमरान खान ने हिट फिल्म 'जाने तू या जाने न' से साल 2008 में करियर शुरू किया था। हालांकि इसके बाद उनकी किस्मत ने कोई खास साथ नहीं दिया और उन्होंने बैक टू बैक 'किडनैप, लक,     Matru Ki Bijlee Ka Mandola, गोरी तेरे प्यार में ' जैसी कई फ्लॉप फिल्में दी। फिल्मों को  पिटती देख, उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और अपने बचपन के प्यार अंवतिका मल्लिक शादी संग साल 2011 में शादी की थी। हालांकि महज कुछ सालों के बाद उनके रिश्ते में दरार आ गई और 2019 में दोनों अलग हो गए। उनकी 8 साल की इमारा नाम की बेटी भी है।  अब इमरान लेखा के प्यार में है और सब कुछ ठीक रहा तो जल्द शादी भी कर लेंगे।

PunjabKesari

Related News