28 MARSATURDAY2020 9:25:18 PM
Nari

घुटनों को लेकर ट्रोल हुई करीना, जानिए इस हफ्ते किनका फैशन रहा हिट?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Jan, 2020 01:35 PM
घुटनों को लेकर ट्रोल हुई करीना, जानिए इस हफ्ते किनका फैशन रहा हिट?

हर बार की तरह इस बार भी हम आपके लिए बी-टाउन की फैशन अपडेट्स लेकर आए हैं। साल 2020 की शुरूआत में ही साड़ी का क्रेज दीवाज में खूब देखने को मिला है जोकि इस वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट आउटफिट भी है। ऐसा नहीं है कि सिर्फ साड़ी ही इस वीक का लेटेस्ट ट्रेंड रही बल्कि वेस्टर्न में भी हसिनाएं स्टाइल का तड़का लगाती नजर आई। हालांकि, कुछ एक्ट्रेस अपने वर्स्ट फैशन सेंस को लेकर ट्रोल भी हुई। चलिए आपको बताते है कि किस दीवा के फैशन ने इस हफ्ते मारी बाजी और कौन हो गई बुरी तरह ट्रोल।

PunjabKesari

शुरूआत छपाक फेम दीपिका पादुकोण से ही कर लेते है जो फिल्म की प्रमोशन के दौरान वेस्टर्न से लेकर ट्रडीशनल, दोनों में नजर आईं। मगर सुर्खियां बटोरी तो उनके ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स ने। फिर वो साड़ी या फिर पैंटसूट के साथ वियर किए हुए ईयररिंग्स ही क्यो न हो?

PunjabKesari

जबकि लगता है कि शादी के बाद देसी गर्ल प्रियंका का बदला ड्रेसिंग सेंस लोगों को रास नहीं आया और लगा डाली उनकी क्लास। जी हां, इस हफ्ते प्रियंका अपनी ब्लैक रिवलिंग ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रही।

PunjabKesari

एक्ट्रेस काजोल अपनी साड़ी कलेक्शन को लेकर चर्चा में रही। उन्होंने फिल्म तानाजी की प्रमोशन में एक से बढ़कर एक साड़ी में अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट दिया। बता दें कि काजोल की यह सभी साड़ियां वेडिंग फंक्शन के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

PunjabKesari

वहीं हमारी बेबो यानी करीना इस बार अपने लेटेस्ट मैगजीन फोटोशूट को लेकर ट्रोल हो गई जिसमें करीना के लेग्स को काफी फोटोशॉप किया गया, जिसे देख उनके फैंस भड़क गए। तस्वीर देख किसी ने कहा- 'घुटने कहां गए?' तो किसी ने मजाकिया अंदाज में लिखा-  'टांगों के पीछे परछाई देखो।'

PunjabKesari

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी इस बार साड़ियों में अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाती नजर आई। हाल ही में उन्होंने मसाबा गुप्ता व रिया कपूर के फैशन ब्रांड की प्रिंटेड साड़ी पहनी लेकिन साड़ी से ज्यादा अट्रेक्शन उनके स्ट्रेपलेस ब्लाउज ने खींची। हालांकि, कुछ को कंगना की साड़ी का फैब्रिक पंसद नहीं आया और कहा कि लगता है कंगना पर्दा लपेट आई हो।

PunjabKesari

वहीं बॉलीवुड हॉट दीवा मलाइका अरोड़ा अपनी शिमरी ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं। किसी ने उन्हें आंटी कहा तो किसी ने ढलती जवानी चढ़ता जोश तो वहीं एक यूजर ने सलाह देते लिखा- 'कुछ खाया करो'

PunjabKesari

जबकि अनन्या पांडे का बोल्ड ड्रेसअप भी ट्रोल हो गया। लगता है लोगों को उनकी यह ड्रेस बिल्कुल पसंद नही आई, तभी तो किसी ने उनका कम्पेयर बब्बल गम से किया तो किसी ने अफसोस करते लिखा- किसकी बच्ची खो गई?

PunjabKesari

वहीं स्टाइल कॉपी करने का सिलसिला भी इस हफ्ते जारी रहा। जहां दिशा पाटनी ने बेबो की ग्रीन शिमरी ड्रेस कॉपी की, वहीं छपाक की स्क्रीनिंग पर लक्ष्मी अग्रवाल दीपिका की तरह हु-ब- हू साड़ी में नजर आईं।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News