19 APRFRIDAY2024 12:52:14 PM
Life Style

इस फिल्म में 100 से ज्यादा कपड़े पहनकर करीना कपूर ने बना लिया था रिकॉर्ड

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Sep, 2021 04:56 PM
इस फिल्म में 100 से ज्यादा कपड़े पहनकर करीना कपूर ने बना लिया था रिकॉर्ड

फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म  'हीरोइन' लंबे अरसे तक चर्चाओं में रही थी। भले ही यह फिल्म पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं मचा पाई हो लेकिन करीना कपूर को इसे लेकर खूब तारीफें मिली थी। लेकिन क्या आप जानते हैं इस मूवी में करीना ने 20- 30 नहीं बल्कि130 ड्रेस पहनकर अनोखा रिकॉर्ड बनाया था। 

PunjabKesari

 मधुर भंडारकर ने खुद इस बात का जिक्र किया है। यादगार फिल्मों में से एक है ‘चांदनी बार’ के  रिलीज के 20 बरस पूरे होने पर उन्होंने कहा कि   इस फिल्म को बनाने के लिए बजट इतना कम था कि जब ‘हीरोइन’ बनाई तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) के ड्रेस की कीमत इससे अधिक थी। मधुर ने कहा कि मैंने हीरोइन फिल्म में जितना पैसा उनके कपड़ों पर खर्च किया है उससे भी कम बजट में मैंने फिल्म चांदनी बना ली थी। 

PunjabKesari

बता दें  कि मधुर भंडारकर ने अपनी 'फैशन' फिल्म की ही तरह 'हीरोइन' फिल्म को भी एक लड़की के एक्ट्रेस बनने और उसे बरकरार रखने पर फोकस किया है।  अपनी फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए बहुत से टीवी स्टार्स और फिल्म कलाकारों को  लिया गया था।  फिल्म के गाने 'हलकट जवानी' और 'मैं हीरोइन हूं' खूब हीट हुए थे। 

PunjabKesari
मधुर भंडारकर की ये फिल्म उनकी पहले बनाई गई फिल्मों की ही तरह एक वास्तविक सच्चाई को बयां करती थी। 'हिरोइन' बेबो और अर्जुन रामपाल के गर्मागर्म सीन को लेकर भी खूब चर्चा में रही थी। 
 

Related News