19 APRFRIDAY2024 4:22:45 PM
Nari

बेबी के आने से पहले नए घर में शिफ्ट हुईं करीना, एक्ट्रेस के आलीशान घर से नहीं हटेंगी नजरें

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Jan, 2021 10:34 AM
बेबी के आने से पहले नए घर में शिफ्ट हुईं करीना, एक्ट्रेस के आलीशान घर से नहीं हटेंगी नजरें

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसके लिए करीना और मीयां सैफ काफी एक्साइटिड हैं। करीना कपूर ने नए बच्चे के आने पर सारी तैयारियां भी कर ली हैं इतना ही नहीं एक्ट्रेस बच्चे को जन्म देने से पहले नए घर में भी शिफ्ट हो गई हैं। इसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

शेयर की घर की तस्वीर 

करीना ने हाल ही में अपने नए घर की एक तस्वीर साझा करते हुए उसके साथ कैप्शन में लिखा नई शुरुआत का दरवाजा। बेबो की इस तस्वीर को फैंस बेहद प्यार दे रहे हैं और उन्हें नए घर में शिफ्ट होने के लिए बधाई दे रहे हैं। करीना के नए घर का इंटीरियर बेहद खास लग रहा है इसमें एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें भी लगाई हैं। 

पुराना घर भी है बेहद शानदार 

आपको बता दें कि करीना और सैफ का जितना नया घर अच्छा और शानदार है उतना ही एक्ट्रेस का पुराना घर शानदार है। चलिए आपको इसकी कुछ तस्वीरें दिखाते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
गौरतलब है कि करीना ने अपने नए ड्रीम होम को डिजाइन करते वक्त की भी तस्वीर शेयर की थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर स्पॉट की जाती हैं। इन दिनों भी वह कैमरे में कहीं न कहीं कैद हो ही जाती हैं। 

Related News