12 SEPTHURSDAY2024 7:24:38 PM
Nari

अपने पति की पहली पत्नी की फैन है करीना कपूर, बोली- मैं चाहती हूं सैफ- अमृता बने रहें दोस्त

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Aug, 2024 01:45 PM
अपने पति की पहली पत्नी की फैन है करीना कपूर, बोली- मैं चाहती हूं सैफ- अमृता बने रहें दोस्त

बॉलीवुड एक्टर अमृता सिंह और सैफ अली खान का तलाक बॉलीवुड की सबसे चर्चित घटनाओं में से एक है। इनका विवाह और तलाक दोनों ही अपने समय में मीडिया की सुर्खियों में रहे। सैफ के अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के बाद भी इन दाेनो की चर्चाएं आज भी होती हैं। इस बात तो करीना कपूर ने भी अपने पति की पहली पत्नी को लेकर कई बड़े दावे किए हैं।

PunjabKesari
अमृता सिंह और सैफ अली खान ने 1991 में शादी की थी, इस शादी में उम्र का बड़ा फासला था। अमृता सिंह सैफ अली खान से लगभग 12 साल बड़ी थीं।  उस समय बॉलीवुड वह की एक स्थापित अभिनेत्री थीं, जबकि सैफ ने अपने करियर की शुरुआत ही की थी।  अमृता से अलग होने के कुछ साल बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली थी। हालांकि करीना और सैफ की पहली पत्नी का कभी भी एक दूसरे से आमना- सामना नहीं हुआ है। 

PunjabKesari

सैफ और अमृता के बीच कुछ भी हो लेकिन करीना अपने पति की पहली बीवी की फैन है। साल 2012 में उन्होंने खुद इस बात का जिक्र किया था। अब उनका वो पुराना  इंटरव्यू एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। उस समय एक्ट्रेस ने कहा था- 'मैं इस बात का सम्मान करती हूं कि सैफ पहले शादीशुदा थे,  उनके दो बच्चे हैं।  मैं अमृता सिंह की फैन रही हूं, वैसे मैं उनसे कभी मिली नहीं हूं. लेकिन मैं उनकी फिल्मों से जानती हूं।

PunjabKesari

करीना ने सैफ की पहली पत्नी को लेकर कहा था- मेरी जिंदगी में उनके लिए हमेशा एक अहम जगह रहेगी, क्योंकि वो सैफ की पहली वाइफ और उनके बच्चों की मां हैं.'।  उन्होंने कहा था मैं चाहती हूं कि अमृता को इसी तरह से सम्मान मिलता रहे। मेरे पेरेंट्स ने मुझे यही सिखाया है. ये सिर्फ एक शादी थी जो नहीं चल पाई. मैं हमेशा सैफ को अमृता से दोस्ती रखने के  लिए मोटिवेट किया है। 

PunjabKesari
बता दें कि 2004 में लगभग 13 साल बाद, अमृता सिंह और सैफ अली खान एक दूसरे से अलग हो गए थे। इस तलाक के कई कारण बताए जाते हैं। हालांकि आज भी, अमृता सिंह और सैफ अली खान अपने बच्चों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखते हैं। सारा अली खान ने भी बॉलीवुड में अपना करियर शुरू कर लिया है और सैफ और अमृता दोनों ही उनके करियर का समर्थन करते हैं।
 

Related News