06 JULWEDNESDAY2022 6:45:26 AM
Nari

करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर बनी मां, शेयर की Baby Girl की क्यूट तस्वीरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jun, 2022 05:27 PM
करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर बनी मां,  शेयर की Baby Girl की क्यूट तस्वीरें

एक्टर करण सिंह कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर अकसर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। करण से अलग होने के बाद अनुषा की जिंदगी में कोई ऐसा आ गया है, जिसे वह ताउम्र प्यार करेगी। एक्ट्रेस एक बेटी की मां बन गई है और उन्होंने इस नन्ही परी का गर्मजोशी से स्वागत किया है।

PunjabKesari

इससे पहले आप कुछ और सोचें तो बता दें कि अनुषा ने एक बेटी को गोद लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद एक पोस्ट शेयर कर दी है। अनुषा ने मां बनने की खुशी जताते हुए लिखा-  finally मेरे पास कोई ऐसा आ गया है, जिसे मैं अपना कह सकती हूं। मेरी इस परी का परिचय, सहारा...। इस पोस्ट के जरिए अनुषा ने बता दिया है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम सहारा रखा है।

PunjabKesari
मशहूर एक्ट्रेस और वीडियो जोकी ने आगे लिखा- "मेरे जीवन का परम प्यार।  आई लव यू बेबी गर्ल, योर ममी! " अनुषा ने पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वह छोटी सी परी को गोद में उठाए नजर आ रही है। मां बेटी की सह तस्वीर किसी का भी दिल जीत ले।

PunjabKesari
एक तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के पैरों को दिखाया है तो वहीं दूसरी में वह उसके साथ खेलती नजर आई। मां बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। अनुषा सबसे ज्यादा खबरों में उस समय आईं जब उन्होंने एक्टर करण सिंह कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया था। लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद दोनों का ब्रेकअप भी काफी चर्चा में रहा। 

Related News