30 APRTUESDAY2024 4:53:34 AM
Nari

ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन देख झटके में आई कंगना, बोली- "करण जी ये Maths हमको भी सीखा दो"

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Sep, 2022 04:15 PM
ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन देख झटके में आई कंगना, बोली-

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने पहले सप्ताहांत में दुनिया भर में ‘बॉक्स ऑफिस’ पर कुल 225 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म की कमाई के बारे में खुद जानकारी दी। हालांकि 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई पंगा गर्ल कंगना रणौत कुछ नाराज दिखाई दे रही है। उन्होंने एक बार फिल्म को लेकर अपनी राय दी है। 

PunjabKesari
कंगना का मानना है कि  ब्रह्मास्त्र के निर्माता फिल्म की कमाई के नकली आंकड़े पेश कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर को भी फिर से निशाने पर लिया है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- , "शुक्रवार को फिल्म रिलीज हुई और रविवार को यह पहले से ही एक बड़ी हिट साबित हो गई और मुनाफा भी कमा लिया। हा हा हा.... 250 करोड़ रुपये (वह भी एक नकली आंकड़ा)। 

PunjabKesari

कंगना ने फिल्म के निगेटिव रिव्यू का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा-  650 करोड़ फिल्म का बजट है, जिसमें वीएफएक्स भी शामिल है। चूंकि प्राइम फोकस फिल्म का को-प्रोड्यूसर है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वीएफएक्स में कुछ खर्चा नहीं हुआ। ये करण जौहर मैथेमेटिशियन का मैथ्स हमको भी सीखना है।'

PunjabKesari
पंगा गर्ल यही नहीं रूकी, उन्हाेंने आगे लिखा- 'मैं Karan Johar का इंटरव्यू लेना चाहती हूं। मैं उनसे समझना चाहती हूं कि आखिर वह 'ब्रह्मास्त्र' का नेट कलेक्शन बताने के बजाय ग्रॉस कलेक्शन क्यों बता रहे हैं? इतना उतावलापन क्यों है? इसके अलावा 60 करोड़ रुपये कमाने के बाद अगर हम इस आंकड़े पर विश्वास कर भी लें तो फिर 650 करोड़ की यह फिल्म पहले ही हिट कैसे हो गई? करण जौहर जी प्लीज इस पर प्रकाश डालिए और हमें बताएं। 

Related News