26 APRFRIDAY2024 5:51:26 PM
Nari

रंगोली ने कहा - सुशांत केस में रिकॉर्ड करें बहन का बयान, शेयर की Whatsapp चैट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Jul, 2020 04:20 PM
रंगोली ने कहा - सुशांत केस में रिकॉर्ड करें बहन का बयान, शेयर की Whatsapp चैट

सुशांत सिंह राजपूत के केस में अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई बेबाकी से बोल रहा है तो वो है एक्ट्रेस कंगना रनौत। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने तमाम बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा और इसे मर्डर कहा। इतना ही नहीं कंगना ने इस पर ये तक कहा है कि वह इस मामले में अपनी स्टेटमेंट जरूर देगीं और पुलिस का भी पूरा सहयोग करेगी लेकिन अभी तक कंगना पुलिस को अपना स्टेटमेंट नहीं दे पाई हैं। वहीं हाल ही में कंगना की टीम ने कंगना की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल के वाट्सएप चैट को ट्विटर पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

कंगना को नहीं मिला समन 

कंगना की टीम के द्वारा जो ट्वीट किया गया है उसके कैप्शन में लिखा गया है कि इस मामले में अभी ,' आधिकारिक तौर पर कंगना को सम्मन नहीं मिला है हालांकि रंगोली को पिछले दो हफ्तों से अनाधिकारिक कॉल्स आ रहे हैं वहीं कंगना अपना बयान दर्ज करवाना चाहती हैं लेकिन हमें मुंबई पुलिस से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। ये वो स्क्रीनशॉट है जो रंगोली ने मुंबई पुलिस को भेजा था।

अपना बयान दर्ज करवाना चाहती है कंगना

कंगना की टीम ने ट्वीटर पर जो चैट शेयर की है उसमें ये साफ देखा जा रहा है कि कंगना की बहन रंगोली पुलिस से ये साफ पूछ रही है कि क्या आप मुंबई पुलिस की तरफ से किसी को भेज सकते हैं ताकि कंगना अपना स्टेटमेंट दर्ज करा सके? वहीं इस पर मुंबई पुलिस के अधिकारी कहते हैं कि जांच हर दिन के हिसाब से हो रही है, ऐसे में ये संभव नहीं है। 

सुशांत को इंसाफ दिलाना चाहती हैं कंगना 

वहीं फिर अगले मैसेज में रंगोली विश्वास दिलाती है कि वे इस मामले में पुलिस की पूरी मदद करना चाहती हैं और कंगना भी चाहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले इसलिए वे अपने बयान को दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस के सवालों का इंतजार कर रही हैं। 

वहीं आपको बता दें कि कंगना लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही है और वो अकेली ऐसी अभिनेत्री है जो सुशांत के मामले में खुलकर बोल रही है हालांकि कंगना के आवाज उठाने के बाद बाकी सेलेब्स भी अब आवाज उठा रहे हैं। 
 

Related News