11 OCTFRIDAY2024 6:53:27 PM
Nari

दुर्गा पूजा पंडाल में जूते पहनने वाले पर भरी सभा में चिल्लाई काजोल, गुस्से में बोली-  साइड हो जाओ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Oct, 2024 03:56 PM
दुर्गा पूजा पंडाल में जूते पहनने वाले पर भरी सभा में चिल्लाई काजोल, गुस्से में बोली-  साइड हो जाओ

नारी डेस्क: बॉलीवुड की स्टार जोड़ी अजय देवगन और काजोल अपने बेटे युग के साथ देवी दुर्गा से आशीर्वाद लेने पहुंचे। अपने परिवार के साथ खुशी- खुशी माता की अराधना कर रही काजोल को उस समय गुस्सा आ गया जब कोई पंडाल में चप्पल लेकर पहुंच गया। यह सब देख वह खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने भरी सभा में चेतावनी दे डाली।

PunjabKesari
पिछले कुछ दिनों से काजोल पूजा उत्सव में व्यस्त हैं और सांताक्रूज़ में नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा की अभिनेत्री के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो में वह काफी गुस्से में नजर आई। दुर्गा पूजा पंडाल में जूते देखकर उन्होंने अपना अपना आपा खो दिया। वह पवित्र स्थानों में मर्यादा बनाए रखने के महत्व को बताते हुए गुस्से में दिखाई दीं।

PunjabKesari

वायरल हो रहे वीडियो में अभिनेत्री किसी की ओर इशारा करते हुए कहती है-  "साइड हो जाए, आपने जूते पहने हैं। वह माइक में कहती हैं- कृपया जूते न पहनें। जो भी जूते पहने हुए हैं, कृपया एक तरफ हट जाएं। आप सभी कृपया सम्मान करें, यह एक पूजा है। बहुत-बहुत धन्यवाद।"अपने पीछे खड़े लोगों से भी उन्होंने कहा-, "कृपया बैरिकेड पर खुद को न धकेलें, क्योंकि इससे आपको चोट ही लगेगी"।

PunjabKesari
काजोल ने इस दौरान बैंगनी और गुलाबी रंग की ऑम्ब्रे शेड की साड़ी पहनी थी, जबकि उनके पति अजय और उनके बेटे युग नेवी ब्लू भारतीय परिधान में नजर आए। एक वीडियो में स्टार परिवार देवी दुर्गा की मूर्ति के सामने तस्वीरों के लिए पोज देते नजर आ रहा है। पिछले कुछ दिनों काजोल दुर्गा पंडाल में छाई हुई है। 
 

Related News