12 OCTSATURDAY2024 5:54:25 PM
Nari

दुर्गा पूजा पंडाल में सीढ़ियों से फिसला काजोल का पैर,  पिछले साल भी गिरी थी धड़ाम से

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Oct, 2024 02:17 PM
दुर्गा पूजा पंडाल में सीढ़ियों से फिसला काजोल का पैर,  पिछले साल भी गिरी थी धड़ाम से

नारी डेस्क:  इन दिनों काजोल  दुर्गा माता की पूजा में व्यस्त है। पूजा पंडाल से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जहां कभी वह गुस्से में नजर आ रही हैं तो कभी अलग- अलग मुंह बना रही है। अभी हाल ही में उनका सीढ़ियों से फिसलने का एक वीडियाे सामने आया है। पिछले साल भी काजोल  दुर्गा पूजा पंडाल में धड़म से गिर गई थी तब उनके बेटे ने उन्हें संभाला था। 

PunjabKesari
दरअसल काजोल से इस साल रानी मुखर्जी के साथ मिलकर नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन में पंडाल लगाया है, जहां आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड हस्तियां माता का आशीर्वाद लेने पहुंच रही है। काजोल को देखकर लग रहा है कि सारी जिम्मेदरी उनके कंधे पर ही है तभी तो वह काफी बिजी है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सफेद और लाल रंग की साड़ी पहली काजोल जब पंडाल की सीढ़ियों से उतर रही थी तो उनका अचानक पैर फिसल गया। वहां खड़ी उनकी बहन ने तुरंत हाथ पकड़कर उन्हें संभाल लिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि इस दौरान काजोल का फोन उनके हाथ से छूट गया और वो नीचे गिर गया। इस हादसे के बाद काजाेल थोड़ी घबराई नजर आई।

PunjabKesari
पिछले साल भी दुर्गा पूजा पंडाल के स्टेज से उतरने के दौरान काजाेल का पैर लड़खड़ा गया और वह धड़ाम से गिर गई थी। वह फोन में इतना बिजी थी कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उनके साथ क्या हुआ। काजोल को अचानक गिरता देख पास में खड़े उनके बेटे  युग ने तुरंत उन्हें संभाला था। पहले उन्होंने मां को फोन उठाया और फिर उन्हें सहारा देते दिखाई दिए।
 

Related News