27 APRSATURDAY2024 10:57:25 AM
Nari

सेल्फी लेने के बहाने फैन ने छुआ गलत जगह पर,  ये हरकत देख आगबबूला हुई काजल अग्रवाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Mar, 2024 06:38 PM
सेल्फी लेने के बहाने फैन ने छुआ गलत जगह पर,  ये हरकत देख आगबबूला हुई काजल अग्रवाल

अपने चहेते सितारों को लेकर फैंस में अलग ही क्रेज होता है, पर कई बार वह भूल जाते हैं कि उनकी भी अपनी जिंदगी होती है। कुछ लोग तो सेलेब्स के साथ तस्वीर लेने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं, जिसके चलते सितारों को काफी परेशानी भी होती है।  साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स ने भीड़ का फायदा उठाकर उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की।


यह तो हम सभी जानते हैं कि सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की खूबसूरती के लाखों लोग दिवाने हैं, ऐसे में उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने पापा  विनय के साथ हैदराबाद में एक स्टोर के लॉन्च में पहुंचीं तो भीड़ उन्हें देखकर बेकाबू हो गई। हद तो तब हो गई जब सेल्फी लेने के चक्कर में एक फैन ने उन्हें गलत तरीके से छू लिया।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियाे में देख सकते हैं कि एक शख्स सेल्फी लेने के बहाने  काजल के पास आता है और उनकी कमर पर हाथ रक्ष लेता है। उसकी सह हरकत देख एक्ट्रेस एकदम हैरान रह जाती है और उस आदमी को दूर जाने का इशारा कर करती है। काजल का गुस्सा देखकर वह तुरंत वहां से हट जाता है। 

PunjabKesari

हालांकि इस सब के बावजूद काजल ने अपना आपा नहीं खाेया और वहां खड़े बाकी लाेगों को पूरा टाइम दिया। अब यह वीडियो साेशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग इस आदमी की हरकत की आलोचना कर रहे हैं।

Related News