17 JUNMONDAY2024 9:02:58 AM
Nari

'इंडस्ट्री में टिकना है तो कंप्रोमाइज करो...'  जूही परमार ने 17 साल की उम्र में झेला था कास्टिंग काउच

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 May, 2024 05:39 PM
'इंडस्ट्री में टिकना है तो कंप्रोमाइज करो...'  जूही परमार ने 17 साल की उम्र में झेला था कास्टिंग काउच

टीवी का पॉपुलर शो कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन की कुमकुम राय वाधवा को भला कौन नहीं जानता। इस शो ने जूही परमार की किस्मत की बदल डाली, उन्हें लोगों से भरपूर प्यार मिला। उस दौरान आलम यह हो गया था कि हर सास चाहती थी कि उन्हें जूही परमार जैसी ही बहू मिले। इस शो के बाद एक्ट्रेस 'बिग बॉस' के सीज़न-5 की विजेता भी रही। हालांकि उन्होंने अपनी जिंदगी में उतार-चढ़ाव भी बहुत देखे। हाल ही उन्होंने अपने से जुड़ा ऐसा किस्सा सुनाया है, जिसे सुन हर कोई हैरान है।

PunjabKesari
 जूही परमार ने खुलासा किया कि  उन्होंने सिर्फ 17 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच झेला था। Hautterfly के सात बातचीत के दौरान जूही ने बताया- जब वह 18 साल की होने वाली थी, तब उन्हें एक चैनल हेड ने म्यूजिक एल्बम शूट करने का ऑफर दिया था। उस समय  चैनल हेड ने उनसे कैमरा पर ही बिकनी पहनने को कहा था यह बात सुनकर एक्ट्रेस हैरान रह गई थी और उन्होंने गुस्से में ऑफर ठुकरा दिया था।

PunjabKesari

 जूही बताती हैं कि उनसे कहा गया कि- इंडस्ट्री में कंप्रोमाइज करना होता है , अगर तुम्हें नहीं किया तो तुम यहां टिक नहीं पाओगी। हालांकि एक्ट्रेस  ने चैनल हेड की बात को झूठा साबित कर दिखाया, आज वह अपने दम पर इस मुकाम तक पहुंची हैं।  एक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के 2 साल बाद उसी  चैनल हेड को उनके ऑफिस के बाहर देखा गया था। तब उन्होंने उससे कहा था- 'सर मैंने कंप्रोमाइज भी नहीं किया और बहुत अच्छे से इंडस्ट्री में सर्वाइव कर रही हूं।

PunjabKesari

बता दें कि जूही से पहले  टीवी एक्ट्रेस माही विज ने भी अपने खतरनाक कास्टिंग काउच के अनुभव को शेयर किया था।  एक्ट्रेस ने बताया कि उनके स्ट्रगल के दिनों में एक शूटिंग कोऑर्डिनेटर ने कहा था कि उनका रेट कार्ड बनाया जाएगा। जब वह उस शख्स के इरादे को समझ गई तो वहां से भाग गई।
 

Related News