06 JULWEDNESDAY2022 5:40:39 AM
Nari

लंबी लड़ाई के बाद एक्स वाइफ से मानहानि केस जीते जॉनी डेप, बाेले- मुझे मिल गई नई जिंदगी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jun, 2022 03:27 PM
लंबी लड़ाई के बाद एक्स वाइफ से मानहानि केस जीते जॉनी डेप, बाेले- मुझे मिल गई नई जिंदगी

हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के हाई-प्रोफाइल मुकदमे में कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। पिछले छह हफ्ते में लंबी गवाहियां और 100 घंटे की बहस के बाद जॉनी डेप के पक्ष में फैसला आ गया है, जिसके बाद हॉलिवुड स्टार ने लिखा-  उन्हें नई जिंदगी मिल गई है। 

PunjabKesari
हर्ड ने पूर्व पति पर लगाए थे कई आरोप

हर्ड ने दावा किया था कि डेप ने अपनी शादी से पहले और बाद में उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। जूरी ने हर्ड का पक्ष सुना, जिसमें कहा गया कि डेप के वकील ने उन्हें बदनाम किया था और उनके दुर्व्यवहार के आरोपों को धोखा कहा था।
जूरी सदस्यों ने कहा कि डेप को हर्जाने के रूप में एक करोड़ 50 लाख डॉलर का भुगतान किया जाना चाहिए, जबकि हर्ड को 20 लाख डॉलर मिलने चाहिए।


 डेप ने पोस्ट शेयर कर जताई खुशी 

कोर्ट का फैसला आने के बाद डेप ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर लिखा-  'पलक झपकते ही उनकी जिंदगी, उनके बच्चों की जिंदगी और उनके सबसे करीबी लोगों की जिंदगी बदल गई।' उन्होंने अपना जीवन वापस देने के लिए जूरी को भी धन्यवाद दिया और बताया कि उन्होंने लड़ाई क्यों की।

PunjabKesari
हॉलिवुड स्टार ने लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

हॉलिवुड स्टार ने अपने पोस्ट में लिखा- "मीडिया के जरिए मुझ पर झूठे, बहुत गंभीर और आपराधिक आरोप लगाए गए, । मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। इस केस को आगे बढ़ाने का मेरा निर्णय सही था। मैं इस केस से मेरे जीवन में आने वाली कानूनी दिक्कतों को पहले से जानता था। शुरुआत से, इस मामले में मेरा लक्ष्य सच्चाई को लोगों के सामने लाना था, जिसके लिए मैंने परिणाम की परवाह नहीं की। मैं दुनिया भर से मिले प्यार और अपार समर्थन से बहुत खुश हूं।" 

PunjabKesari
कोर्ट में खूब रोई थी एम्बर 

डेप ने दिसंबर 2018 के ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने वाशिंगटन पोस्ट में हर्ड के एक आलेख को लेकर मुकदमा किया था। केस की सुनवाई के दौरान  एम्बर ने कोर्ट में  फफक कर रोते हुए बताया कि कैसे साल 2015 में शादी के एक महीने बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी।

PunjabKesari
2015 में की थी दोनों ने शादी

हर्ड ने आरोप लगाया था कि- जॉनी ने उनके अंदर बोतल डाल दी और वह इसे बार-बार अंदर-बाहर कर रहे थे।  इसके साथ ही वह जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। वहीं जॉनी का आरोप था कि एंबर ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और ड्रग अब्यूज के बेबुनियाद आरोप लगाकर उनकी छवि खराब की। बता दें कि कुछ साल डेट करने के बाद फरवरी 2015 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि यह शादी बहुत ज्यादा समय नहीं चली और 2016 में दोनों अलग हो गए

Related News